अभिनेता विजय वर्मा डायरेक्टर सुजॉय घोष के निर्देशन में बनी फिल्म 'जाने जां' को लेकर सुर्खियों में हैं। इसके अलावा अभिनेता अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रहते हैं। अब हाल ही में, अभिनेता ने दहाड़ में अपने शानदार प्रदर्शन के लिए एशियन अकादमी क्रिएटिव अवार्ड्स में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार जीता है। इस अवॉर्ड को जीतकर अभिनेता ने एक प्यारा सा नोट भी साझा किया है।

पिछले कुछ वर्षों में अपने दमदार प्रदर्शनों से विजय वर्मा ने खुद को हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी अच्छी खासी जगह बना ली है। अभिनेता की इन फिल्मों में  'डार्लिंग्स' और 'दहाड़' भी शामिल है। इन फिल्मों में विजय के नेगेटिव रोल ने दर्शकों की खूब तारीफें बटोरी थी। अब हाल ही में, विजय ने दहाड़ में एक सीरियल किलर के रूप में अपने रोल के लिए एशियाई अकादमी क्रिएटिव अवार्ड्स में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार जीता है।

इस अवॉर्ड को पाकर विजय सातवें आसमान पर हैं। अभिनेता ने अपनी खुशी को अपने फैंस के साथ भी साझा की है। विजय ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम  हैंडल पर 'दहाड़' से अपनी एक तस्वीर साझा की है और उसके कैप्शन में लिखा है, "इतना बड़ा सम्मान! एशियन एकेडमी को धन्यवाद।"

अभिनेता के फैंस भी उनकी इस पोस्ट पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'विजय आफ यह डिजर्व करते हैं, वाकई में आपका कोई मुकाबला नहीं है।' दूसरे यूजर ने लिखा, 'विजय आपको बहुत-बहुत बधाई। आप इसी तरह आगे बढ़ते रहे।' एक और यूजर ने लिखा, 'विजय ऐसे की आगे बढ़ते जाइए। यह तो बस शुरुआत है।'

विजय वर्मा के वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिनेता होमी अदजानिया की 'मर्डर मुबारक' और 'अफगानी' शो प्रोजेक्ट में नजर आने वाले हैं। वहीं, करीना कपूर निर्देशक हंसल मेहता की 'द बकिंघम मर्ड्स' में नजर आएंगी, जो उनका पहला प्रोडक्शन वेंचर है।