अभिनेता रणबीर कपूर और आलिया भट्ट जल्दी ही माता-पिता बनने वाले हैं, लेकिन दोनों ही लंबे समय से फिल्म ब्रह्मास्त्र और अपने अन्य प्रोजेक्ट्स को लेकर लगातार काम में व्यस्त थे। प्रेग्नेंसी में भी आलिया भट्ट ने फिल्म के ज्यादातर प्रमोशनल इवेंट में शिरकत की और यहां तक कि उन्होंने अपनी हॉलीवुड फिल्म के दृश्यों की शूटिंग भी की। फिलहाल अब जानकारी सामने आई है कि अभिनेता रणबीर कपूर कोई आगामी फिल्म साइन नहीं करेंगे।

जानकारी के मुताबिक, अभिनेता रणबीर कपूर ने फैसला किया है कि अब वह अपने बच्चे की होने वाली मां यानी पत्नी आलिया भट्ट के साथ समय गुजारेंगे और पिता बनने तक कोई नई फिल्म को साइन नहीं करेंगे। अभिनेता के एक करीबी के मुताबिक, रणबीर पैटरनिटी लीव (पितृत्व अवकाश) पर जाना चाहते हैं।

जानकारी यह भी सामने आई है कि रणबीर कपूर ने आलिया भट्ट को सुझाव दिया है कि वह मां बनने के बाद अपने काम पर वापस लौट जाएं और वह बच्चे को संभालेंगे। दरअसल आलिया भट्ट के हाथ में कई आगामी प्रोजेक्ट्स हैं जिनका काम अभी अधूरा पड़ा है। आलिया भट्ट करण जौहर की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में नजर आने वाली हैं और इसके अलावा वह संजय लीला भंसाली की फिल्म 'बैजू बावरा' का काम भी शुरू करेंगी।