बॉलीवुड एक्टर इमरान खान लंबे समय से पर्दे से दूर हैं। इस बीच खबर है कि  'जाने तू... या जाने ना', 'आई हेट लव स्टोरी' और 'मेरे ब्रदर की दुल्हन' जैसी फिल्मों से अपनी पहचान बनाने वाले इमरान अब आठ साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करने वाले हैं। अभिनेता के कमबैक की खबर सुनकर उनके फैंस काफी उत्साहित हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अभिनेता एक ओटीटी ड्रामा एक्शन सीरीज के लिए अब्बास टायरवाला के साथ फिर से जुड़ेगें। 

रिपोर्ट में कहा गया है कि सीरीज पर काम पहले ही शुरू हो चुका है और फिलहाल यह प्री-प्रोडक्शन चरण में है। अगर सब कुछ सही रहा तो सीरीज इस साल के अंत तक फ्लोर पर आ जाएगी। इस सीरीज में इमरान का अलग अवतार देखने को मिलेगा और यह सीरीज एक बड़े प्रोडक्शन हाउस द्वारा बनाई जा रही है। कथित तौर पर कहा जा रहा है कि इमरान को एक स्पाई एजेंट के रूप में देखा जाएगा।

इमरान आखिरी बार आठ साल पहले कंगना रणौत के साथ फिल्म 'कट्टी बट्टी' में नजर आए थे। फिल्म को दर्शकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली। 2018 में उन्होंने धर्माटिक के लिए 'मिशन मार्स: कीप वॉकिंग इंडिया' नाम की एक शॉर्ट फिल्म का निर्देशन भी किया था। हाल ही में अभिनेत्री जीनत अमान के इंस्टाग्राम पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए अभिनेता ने अपनी वापसी का संकेत दिया था