बिग बॉस सीजन 16 में नजर आए अब्दु रोजिक की इंडिया के साथ-साथ विदेश में भी अच्छी खासी प्रशंसकों की लिस्ट है। सोशल मीडिया पर जब भी वह कोई पोस्ट डालते हैं, वह देखते ही देखते वायरल हो जाती है।

तजाकिस्तान के अब्दु रोजिक हाल ही में बिग बॉस विनर एमसी स्टैन के साथ अपनी फाइट को लेकर चर्चा में आए थे। इसके बाद उन्होंने हाल ही में रमजान के महीने में अपनी लम्बाई बढ़ने की खुशी भी फैंस के साथ शेयर की थी।

अब हाल ही में अब्दु रोजिक ने सोशल मीडिया पर खास फिल्म को देखने के लिए पूरा थिएटर बुक करने की बात कही, इतना ही नहीं, उन्होंने अपने साथ पिक्चर देखने के लिए लोगों को भी इनवाइट किया।

इस फिल्म के लिए पूरा थिएटर बुक करेंगे अब्दु रोजिक

अब्दु रोजिक सलमान खान के कितने बड़े प्रशंसक हैं, ये बात तो सब जानते हैं। बिग बॉस में उन्हें दबंग खान का बहुत सपोर्ट मिला। इतना ही नहीं, उन्होंने सलमान खान को 'छोटा भाईजान' गाना भी डेडीकेट किया। अब हाल ही में जब सलमान खान ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए फैंस के साथ ये जानकारी शेयर की कि उनकी फिल्म 'किसी का भाई, किसी की जान' की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है, तो अब्दु काफी एक्साइटेड हो गए।

सलमान खान की इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए अब्दु रोजिक ने कैप्शन में लिखा, 'मैं इस फिल्म को देखने के लिए पूरा थिएटर ही बुक कर रहा हूं, कौन मेरे साथ इस फिल्म को देखने के लिए आ रहा है'।

बिग बॉस के बाद इस इंटरनेशनल शो में नजर आएंगे अब्दु रोजिक

बिग बॉस से निकलने के बाद अब्दु रोजिक एक के बाद एक प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं। इसके अलावा बिग बॉस 16 के फिनाले में बॉलीवुड के दबंग खान ने अब्दु रोजिक को यूके का 'बिग ब्रदर' रियलिटी शो करने के लिए भी उन्हें बधाई दी थी।

आपको बता दें कि अब्दु रोजिक ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी खुशी व्यक्त करते हुए ये भी बताया था कि उनकी लम्बाई 6 सेंटीमीटर बढ़ी थी। उनकी हाइट 94 सेंटीमीटर से बढ़कर 100 सेंटीमीटर हो गयी थी। आपको बता दें कि सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई, किसी की जान' 21 अप्रैल 2023 को ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी।