नई दिल्ली । आम आदमी पार्टी के नेता और राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में दावा किया कि हमें शीर्ष सूत्रों से जानकारी मिली है कि इं‎डिया गठबंधन के टॉप लीडर्स को अरेस्ट करने की योजना बनाई गई है। इसी योजना के तहत उन्होंने अरविंद केजरीवाल को समन भेजा है। दरअसल, प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को दिल्ली शराब घोटाले मामले में 2 नवंबर को पूछताछ के लिए बुलाया है। इसके बाद आप लगातार बीजेपी पर हमलावर है। आप सांसद ने कहा कि बीजेपी अरविंद केजरीवाल को जेल में डालकर दिल्ली की 7 सीटें अपनी जेब में रखना चाहती है। ‎चिंता जताई गई है ‎कि अब अगला नंबर झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन का होगा। उन्होंने कहा कि हेमंत सोरेन के बाद बिहार में आरजेडी नेता तेजस्वी यादव को भी जल्दी ही अरेस्ट किया जाएगा। राघव ने कहा कि ये सिलसिला यहीं नहीं थमेगा क्योंकि इसके बाद पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी और अभिषेक बनर्जी की गिरफ्तारी भी होगी। फिर केरल में मुख्यमंत्री पिनरई को अरेस्ट होंगे। इसके बाद तमिलनाडु में स्टालिन, महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे और शरद पवार के दल के नेताओं की गिरफ्तारी होगी। 
राघव चड्ढा ने कहा कि इन राज्यों में टॉप नेताओं की गिरफ़्तारी कर बीजेपी लोकसभा की सीटें जीतना चाहती है। यही वजह है ‎कि सीएम अरविंद केजरीवाल को नोटिस मिला है। आगे का प्लान जल्द ही सामने आएगा। उन्होंने कहा कि अगर राजनीतिक दलों और विपक्षी नेताओं को इस तरह से गिरफ्तार किया गया तो इससे लोकतंत्र की नींव हिल जाएगी। बीजेपी को हार का डर सता रहा है। बीजेपी अगर रेस में अकेली दौड़ेगी तो स्वभाविक रूप से वह चुनाव जीत जाएगी। उन्होंने कहा कि विपक्षी गठबंधन के टॉप लीडर्स को जेल में डालकर बीजेपी इसी तरह से राज्यों में लोकसभा की सीटें जीतना चाहती है। उन्होंने कहा कि अगर इं‎डिया गठबंधन का एक भी प्रत्याशी चुनाव लड़ता है तो बीजेपी की सीटें कम होती हैं। ऐसे में बीजेपी को हार का डर सताने लगता है। इसलिए बीजेपी विपक्षी गठबंधन के टॉप लीडर्स को जेल में डाल रही है। क्योंकि कोई नेता जेल में होगा तो वह चुनाव नहीं लड़ पाएगा और कोर्ट-कचहरी के चक्कर काटता रह जाएगा।
आप सांसद ने कहा कि बीजेपी की अगली नजर 14 लोकसभा सीटों वाले राज्य झारखंड पर है। क्योंकि बीजेपी की इन सभी सीटों पर हालत खराब है। ऐसे में वह हेमंत सोरेन को भी अरेस्ट करेंगे। राघव चड्ढा ने कहा कि 2014 के बाद से केंद्रीय एजेंसियों द्वारा दर्ज किए गए 95 फीसदी मामले विपक्षी नेताओं के खिलाफ दर्ज हैं। विपक्षी नेताओं के खिलाफ दायर ‎किए गए ये मामले पिछले कुछ वर्षों में ज्यादा हुए हैं। चुनाव से पहले बीजेपी उनका शोषण कर रही है। अगर इन नेताओं ने आत्मसमर्पण नहीं किया, तो उन्हें चुनाव के आसपास ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।