आमिर खान की लाडली बेटी इरा खान ने अपने बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे से सगाई कर ली हैं। कुछ समय पहले नुपुर ने इरा खान को फिल्मी अंदाज में प्रपोज किया था, जिसके बाद अब दोनों ने अपने रिश्ते को एक कदम आगे बढ़ाकर अपने परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में सगाई की है। दोनों की सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। दोनों साथ में काफी अच्छे लग रहे थे, लेकिन कुछ यूजर्स को इरा खान का लुक एकदम पसंद नहीं आया और वह उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

सगाई के इस खास दिन पर आयरा खान रेड ऑफ शोल्डर गाउन में नजर आ रही थीं, तो नुपुर ने टक्सीडो पहना था। लोगों का कहना है कि सगाई के दिन उन्हें इस ड्रेस को नहीं पहनना चाहिए था और वह इसमें सहज महसूस नहीं कर रही थीं। आयरा खान की तस्वीरों पर लोग तरह-तरह के कमेंट्स कर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर आयरा खान की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं। एक यूजर ने लिखा, 'वह इस आउटफिट में भयानक लग रही हैं। अरे भाई कम से कम अपनी सगाई पर तो कुछ कुछ ढंग का कंफर्टेबल आउटफिट पहन लो! इतना क्या शो ऑफ करना है?', तो दूसरे ने लिखा, 'इनके पापा जी नहीं आए थे क्या बेटी की सगाई में?' वहीं, एक अन्य ने लिखा, 'आज तो कुछ अच्छा पहना लेती पता नहीं शादी पर क्या करेगी,' तो दूसरे ने लिखा, 'अच्छा तो ये आमिर खान की बेटी है, तभी सोचूं ड्रेस कितना संस्कारी है।' इसी तरह के कई कमेंट्स आयरा की ड्रेस को लेकर लोग कर रहे हैं।