तेलंगाना विधानसभा चुनाव 2023: बीआरएस अध्यक्ष और मुख्यमंत्री के. चन्द्रशेखर राव ने कहा कि कांग्रेस का रिपोर्ट कार्ड तेलंगाना में लोगों का दिल जीतने के लिए काफी नहीं है. उन्होंने दावा किया कि यह तीसरी बार होगा जब राज्य की जनता बीआरएस को दोबारा सत्ता सौंपेगी.


सीएम केसीआर ने आरोप लगाया कि कांग्रेस ने तेलंगाना को जर्जर हालत में छोड़ दिया और आंध्र के साथ अवांछित विलय कर इसकी समृद्धि को नष्ट कर दिया. उन्होंने याद दिलाया कि रायथु बंधु, 24 घंटे मुफ्त बिजली आपूर्ति और धरनी पोर्टल के साथ एक मजबूत भूमि प्रशासन प्रणाली जैसे प्रमुख कार्यक्रमों का आज कांग्रेस नेताओं द्वारा मजाक उड़ाया जाता है।

केसीआर ने कहा कि राहुल गांधी को छोड़कर किसी का भी बीआरएस सरकार द्वारा गठित नए प्रशासन को गिराने का कोई इरादा नहीं है। यदि नये प्रशासन की बुनियादी व्यवस्था नष्ट हो जायेगी तो जनता की मदद के लिये कोई आगे नहीं आ सकेगा। धरनी पोर्टल पर आधारित एक नई भूमि प्रशासन प्रणाली बनाने में तीन साल का गहन विचार-मंथन और निरंतर प्रयास लगे।

केसीआर ने कहा कि लोगों को सतर्क रहना चाहिए और मतदान के समय सोच-समझकर निर्णय लेना चाहिए। केसीआर ने याद दिलाया कि राज्य में चुनाव प्रचार कर रहे कर्नाटक कांग्रेस के नेता पांच घंटे बिजली आपूर्ति की बात कर रहे हैं. ऐसे में साफ है कि उन्हें नहीं पता कि तेलंगाना में किसानों को 24 घंटे बिजली दी जा रही है. सीएम ने दावा किया कि अब तक देश के किसी भी राज्य ने कृषि क्षेत्र को मुफ्त बिजली देने की हिम्मत नहीं की है.