सैन फ्रांसिस्को । जानलेवा बीमारी कैंसर से पीडित अमेरिका की रहने वाली एक बच्ची के माता-पिता ने उसकी शादी करने की आखिरी इच्छा को माना और बच्ची के ब्वॉयपफ्रेंड से उसकी शादी करा दी। यहां नॉर्थ कैरोलाइना में एक 10 साल की लड़की ने मरने से कुछ ही दिन पहले आखिरी इच्छा के तहत अपने प्रेमी से शादी कर ली। 
शादी के कुछ ही दिन बाद उसकी मौत हो गई। ये शादी सिर्फ उसका मन रखने के लिए करवाई गई थी, वास्तव में बच्ची शादी के बंधन में नहीं बंधी थी। अमेरिका के उत्तरी कैरोलाइना की रहने वाली एमा एडवर्ड्स को अप्रैल 2022 में लिम्फोब्लास्टिक ल्यूकेमिया का पता चला था। ये ब्लड और बोन मैरो का कैंसर होता है जो सफेद रक्त कोशिकाओं को प्रभावित करता है। ये कैंसर बचपन में ही होता है। उसके परिवार को उम्मीद थी कि वह इस घातक बीमारी को हराने में सक्षम होगी, इसके बावजूद उन्हें इस साल जून में भयानक खबर मिली कि उसके पास जीने के लिए केवल कुछ ही दिन बचे हैं क्योंकि उसका कैंसर लाइलाज है। 
एक ताजा रिपोर्ट के अनुसार उसकी मां एलिना ने कहा कि उनकी बेटी का सपना अपने 10 वर्षीय प्रेमी डैनियल मार्शल क्रिस्टोफर विलियम्स जूनियर, जिसे डीजे के नाम से भी जाना जाता है, से शादी करना था। वो एक बार खुद को दुल्हन की तरह देखना चाहती थी। जब वे आठ साल के थे, तब इस जोड़े ने स्कूल में लंच टाइम में शादी करने की भी कोशिश की थी। दोस्तों और परिवार ने एमा के सपने को साकार करने का फैसला किया और 29 जून को जोड़े के लिए एक समारोह आयोजित किया गया, जिसमें 100 मेहमान उपस्थित थे, जिसमें उनके शिक्षक ने भाषण भी दिया था कि दोनों का रिश्ता कैसे शुरू हुआ। 
एलिना ने कहा- अधिकांश बच्चे डिज़नीलैंड जाना चाहते हैं लेकिन एमा शादी करना चाहती थी, पत्नी बनना चाहती थी और तीन बच्चों की मां भी बनना चाहती थी। वह एक प्यारी लड़की थी। मैं हमेशा कहती हूं कि हमें शादी को वाकई मजेदार बनाना चाहिए क्योंकि वह यही चाहती थी।  उन्होंने बताया कि लड़के की मां भी इस शादी के तैयार हो गई थीं। दो दिन के अंदर उन्होंने सब कुछ अरेंज किया था। एमा की शादी में डॉक्टर, दोस्त, परिवार, नर्स, हर कोई मौजूद था। शादी के सिर्फ 2 हफ्तों के अंदर एमा की 11 जुलाई को मौत हो गई।