मुम्बई । कमाल आर खान ने हाल ही आर्यन खान ड्रग्स केस  में बॉलीवुड की चुप्पी पर सवाल उठाए हुए दावा किया है कि जेल में शाहरुख खान  के बेटे आर्यन खान की जान को खतरा है।
कमाल आर खान ने हाल ही आर्यन खान  से जुड़े ड्रग्स मामले में बॉलीवुड की चुप्पी पर सवाल उठाए, वहीं  उन्होंने आर्यन की जान के  खतरे में होने का दावा भी किया है। क्रूज ड्रग्स पार्टी में कलत गुरुवार 14 अक्टूबर को आर्यन की जमानत पर हुई सुनवाई के बाद फैसला 20 अक्टूबर तक के लिए सुरक्षित रख लिया गया। अभी आर्यन को तब तक जेल में रहना होगा। एनडीपीएस कोर्ट के इस फैसले के तुरंत बाद कमाल आर खान ने शाहरुख खान के बेटे आर्यन  की जान को खतरा होने का दावा किया।
केआरके ने कहा कि वह आर्यन खान के लिए प्रार्थना कर रहे हैं। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, 'एनसीबी 20 अक्टूबर तक आर्यन खान को जेल में रखने में सफल रही। इसका मतलब अब आर्यन को नर्क से गुजरना पड़ेगा। उम्मीद करता हूं कि वह इस असहनीय पीड़ा को बहादुरी के साथ सहन कर पाए। मैं उसके लिए प्रार्थना कर रहा हूं क्योंकि उसकी जान खतरे में है।'
इससे पहले कमाल आर खाने ने ट्वीट्स करके आर्यन खान के मामले में बॉलीवुड की चुप्पी पर नाराजगी जताई थी और कहा था कि अगर बॉलीवुड एक परिवार है तो परिवार के लोगों को आर्यन खान का सपॉर्ट करना चाहिए था। लेकिन बॉलीवुड वालों के रिश्ते इंसान की कमर्शल वैल्यू पर निर्भर करते हैं।
कमाल आर खान ने ट्वीट किया था कि "बॉलीवुड का एकदम सिंपल फॉर्म्युला है। जो भी सक्सेसफुल होता है, बॉलीवुड का हर आदमी उसका दोस्त होता है। जो भी इमरान खान, फैजल खान और हरमन बावेजा की तरफ फ्लॉप होता है, बॉलीवुड वाले उसे नहीं जानते। मतलब की बॉलीवुड वालों के रिश्ते एक इंसान की कमर्शल वैल्यू पर निर्भर करते हैं। अगर बॉलीवुड एक परिवार है तो सभी बॉलीवुड वालों को आर्यन खान को सपॉर्ट करना चाहिए था। लेकिन रितिक रोशन के अलावा कोई नहीं बोल रहा है। अजय देवगन, अक्षय कुमार, वरुण धवन, शाहिद कपूर, जूही चावला, जावेद अख्तर, फरहान अख्तर, ट्विंकल खन्ना, काजोल हर कोई चुप्पी साधे हुए हैं। क्योंकि इस बॉलीवुड में न तो कोई दोस्त है और न ही कोई दुश्मन।