आईपीएल | 2021 में आज रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) और सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) के बीच मैच खेला जाना है। आरसीबी की टीम प्लेऑफ में पहुंच चुकी है, जबकि एसआरएच प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो चुका है। एसआरएच अब बचे हुए मैच सम्मान बचाने के लिए खेलेगा। आरसीबी अब बचे हुए दो मैच जीतकर प्वॉइंट टेबल में टॉप-2 में जगह बनाना चाहेगा। एसआरएच के खिलाफ मैच से पहले विराट ने प्रैक्टिस सेशन का एक वीडियो ट्वीट किया, जिस पर पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने कमेंट किया है और अब यह कमेंट खूब वायरल हो रहा है। 

 बैटिंग प्रैक्टिस के दौरान विराट ने जबर्दस्त शॉट्स लगाए। इस पर अफरीदी ने कमेंट में लिखा, 'देखने में शानदार, एक महान खिलाड़ी प्रैक्टिस में हमेशा अपना 100 फीसदी देता है।' आरसीबी की बात करें तो टीम ने अभी तक खेले 12 मैचों में से आठ मैच जीते हैं। 16 प्वॉइंट्स के साथ आरसीबी प्लेऑफ में पहुंच चुका है। दिल्ली कैपिटल्स के खाते में 20 प्वॉइंट्स हैं, जबकि चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) के खाते में 18 प्वॉइंट्स हैं। 

सीएसके और दिल्ली कैपिटल्स के एक-एक मैच बचे हैं, ऐसे में दिल्ली कैपिटल्स के ज्यादा से ज्यादा 22 प्वॉइंट्स और कम से कम 20 प्वॉइंट्स रहेंगे। वहीं सीएसके के ज्यादा से ज्यादा 20 और कम से कम 18 प्वॉइंट्स होंगे। आरसीबी अगर अपने दोनों मैच जीत लेता है और सीएसके अपना आखिरी लीग मैच हार जाता है, तो ऐसे में आरसीबी टॉप-2 में शामिल हो जाएगा।