आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के रिलेशनशिप की खबरें तभी से काफी सुर्खियों में है जबसे दोनों ने फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग शुरू की। इस फिल्म के जरिए दोनों पहली बार साथ में बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं। शूटिंग करते-करते ही दोनों एक-दूसरे के करीब आए और अब दोनों अपना रिलेशनशिप एंजॉय कर रहे हैं। इतना ही नहीं इसी बीच दोनों की शादी की खबरें भी खूब चर्चा में हैं। अब आलिया और रणबीर ने फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है और शूटिंग के बाद दोनों ने अयान मुखर्जी के साथ काशी के विश्वनाथ मंदिर के दर्शन किए और वहां फिल्म को लेकर दुआ मांगी।

आलिया ने इस दौरान की फोटोज और वीडियोज शेयर किए हैं। पहले वीडियो में आलिया और रणबीर बाकी लोगों के साथ एक नाव पर हैं। इस दौरान आलिया ने येलो कलर का लहंगा और रणबीर ने रेड शर्ट और डेनिम जीन्स पहनी है। इसके अलावा आलिया ने रणबीर और फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी के साथ विश्वनाथ मंदिर से फोटो शेयर की है। तीनों के चेहरे पर फिल्म की शूटिंग खत्म होने की खुशी साफ नजर आ रही है।

इस पोस्ट को शेयर करते हुए आलिया ने लिखा, 'हमने साल 2018 में शूटिंग शुरू की थी और अब फाइनली ब्रह्मास्त्र (पार्ट 1) की शूटिंग खत्म हो गई है। मैं काफी समय से इसे कहने के लिए बेताब थी कि इट्स अ रैप (फिल्म की शूटिंग खत्म हुई)। सिनेमा में आपसे मिलते हैं 9 सितंबर 2022 को।'