कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव अब हमारे बीच नहीं रहे। बुधवार को सुबह 10.20 बजे राजू श्रीवास्तव ने अंतिम सांस ली। बीते 41 दिन से वेंटिलेटर पर मौत से जंग लड़ने के बाद राजू ने 21 सितंबर को दुनिया को अलविदा कह दिया। राजू के परिवार वाले, दोस्त और प्रशंसक नम आंखों से आज राजू को अंतिम विदाई देने पहुंचे हैं।

बता दें कि राजू न सिर्फ एक बेहतरीन कॉमेडियन थे बल्कि एक अभिनेता भी थे। उन्होंने अपने शुरुआती दौर में कई सारी फिल्मों में काम किया। वहीं, अब राजू आखिरी बार कुणाल खेमू के साथ बड़े पर्दे पर नजर आएंगे। प्राप्त जानकारी के मुताबिक दिवंगत कॉमेडियन की आखिरी फिल्म 'कंजूस मक्खीचूस' रिलीज होने वाली है। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार राजू श्रीवास्तव की आखिरी फिल्म 'कंजूस मक्खीचूस' मां-बाप और बच्चों के बीच के रिश्तों पर आधारित है। फिल्म के प्रोड्यूसर अनुज शर्मा ने बताया कि इस फिल्म में राजू श्रीवास्तव ने सरकारी बाबू का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। बता दें कि इस फिल्म में कुणाल खेमू के साथ-साथ कई बड़े कलाकार हैं। राजू श्रीवास्तव की आखिरी फिल्म 'कंजूस मक्खीचूस' दिवाली के मौके पर ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज की जाएगी।