मुंबई । बालीवुड एक्ट्रेस  प्रीति जिंटा इन दिनों मदरहुड को जमकर एंजॉय कर रही हैं, हाल ही में उन्होंने खास तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिस पर फैंस खूब कॉमेंट कर रहे हैं। प्रीति जिंटा इन दिनों अपने दोनों बच्चों जय और जिया की देखभाल में मस्त हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक ऐसी तस्वीर शेयर की है, जिसको फैंस लाखों में एक कह रहे हैं।
 प्रीति जिंटा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी खास तस्वीरों और वीडियो को फैंस के साथ साझा करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने बच्चे को सीने से लगाकर एक सेल्फी शेयर की है। प्रीति ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा- ‘मॉमी वाइब्स’। तस्वीर में प्रीति सेल्फी ले रही हैं हालांकि उन्होंने अपने बच्चे का चेहरा इस तस्वीर में भी रिवील नहीं किया है। तस्वीर में एक्ट्रेस ने ग्रीन कलर का स्वेटर पहना हुआ है और उसके ऊपर उन्होंने एक शॉल लिए हुए हैं। उनके बेबी ने पिंक कलर का टोपी पहनी है। प्रीति की इस तस्वीर पर प्रशंसक खूब प्यार लुटा रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- ‘ब्यूटीफुल मदर।’ दूसरे ने लिखा- खूबसूरत तस्वीर। एक अन्य ने लिखा- इससे बड़ा सुख और कोई नहीं। फैंस उनकी खूबसूरती की तारीफ कर रहे हैं। जेन गुडइनफ और प्रीति जिंटा की शादी के 5 साल बाद उनके घर ये खुशियां आई हैं। प्रीति जिंटा ने जेन गुडइनफ से 29 फरवरी 2016 में लॉस एंजिलस में शादी की थी। जेन गुडइनफ उम्र में प्रीति जिंटा से 10 साल छोटे हैं। वह अमेरिकन सिटिजन हैं। दोनों ने गुपचुप शादी रचाई थी। विदेशी धरती पर दोनों ने शाही राजपूत अंदाज में ब्याह किया थी।
शादी के करीब 6 महीने बाद मीडिया में दोनों की तस्वीरें शेयर की थी। जीन पेशे से लॉस एंजेलिस में फाइनेंशियल एनालिस्ट हैं। दोनों अमेरिका में रहते हैं। बता दें ‎कि  प्रीति जिंटा बॉलीवुड से भले दूर हो, लेकिन सोशल मीडिया के जरिए फैंस को ट्रीट करती रहती हैं। प्रीति जिंटा और उनके पति जेन गुडइनफ पिछले साल नवंबर में दो जुड़वा बच्चों के मम्मी-पापा बने हैं। 46 साल की उम्र में प्रीति जिंटा ये खुशी सरोगेसी के जरिए मिली हैं। बेटा जय और बेटी जिया के साथ प्रीति काफी खुश हैं ।