सिंगर आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल पैरेंट्स बन गए हैं। श्वेता ने 24 फरवरी को मुंबई के हॉस्पिटल में एक नन्ही परी को जन्म दिया है। पिता बनने के बाद आदित्य ने कहा कि मैं बहुत खुश हूं और मुझे उम्मीद थी कि मैं बेटी का ही पिता बनूंगा।

श्वेता के लिए मेरी रिस्पेक्ट दोगुनी हो गई
आदित्य एक इंटरव्यू में कहा कि, हर कोई मुझे कह रहा था कि बेबी बॉय आएगा। लेकिन मुझे कहीं न कहीं उम्मीद थी कि मैं एक बेबी गर्ल का पिता बनूंगा। बेटी हमेशा अपने पिता के करीब होती हैं और मैं बहुत खुश हूं कि मेरी लिटिल ऐंजेल आ गई है। श्वेता और मैं बहुत खुशकिस्मत हैं कि हम पैरेंट्स बन गए हैं। श्वेता के लिए मेरा प्यार और रिस्पेक्ट दोगुनी गई है। एक औरत बहुत चीजों से गुजरती है जब वह प्रेग्नेंसी फेज में होती है और एक बच्चे को जन्म देती है।

म्यूजिक उसके DNA में है
मैं अभी से ही उसके लिए गाने गा रहा हूं, म्यूजिक उसके DNA में है। मेरी बहन ने उसको एक छोटा सा म्यूजिक प्लेयर गिफ्ट किया है। इस प्लेयर में लगातार मंत्र और नर्सरी राइम्स बज रही हैं। उसकी म्यूजिकल जर्नी शुरू हो गई है क्योंकि परिवार में यही है। यह उसपर डिपेंड करता है कि वह बड़ी होकर क्या बनना चाहती है। मेरी नानी और दादी दोनो बहुत एक्साइटेड हैं उसे देखने के लिए। मैं बहुत लकी हूं कि मेरी फैमली में बहुत सारी महिलाएं हैं।

1 दिसंबर 2020 को की थी शादी
आदित्य और श्वेता दो साल पहले 1 दिसंबर को शादी के बंधन में बधें थे। अपनी शादी की खबर अनाउंस करते हुए आदित्य ने लिखा था कि, हम शादी करने जा रहे हैं। मैं सबसे लकी हूं जिसे श्वेता मिली। मेरी सोलमेट, 11 साल पहले और अब हम फाइनली दिसंबर में शादी कर रहे हैं। हम दोनों बेहद निजी लोग हैं और मानते हैं कि किसी की निजी ज़िंदगी को निजी रखना सबसे अच्छा है। शादी की तैयारियों के लिए सोशल मीडिया से ब्रेक ले रहा हूं। आपसे दिसंबर में मिलूंगा। कहा था- कभी न कभी तो मिलोगे कहीं पे हमको यकीन है।