छोटे पर्दे के मशहूर कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' में आए दिन बॉलीवुड के कई बड़े सेलेब्स बतौर गेस्ट नजर आ जाते हैं। वहीं, हाल ही में शो पर पहुंचीं 90s की तीन बड़ी एक्ट्रेसेस- जूही चावला, आयशा झुलका और मधु शाह। इस दौरान शो पर जबरदस्त मस्ती-मजाक का दौर देखने को मिला। तीनों ने मिलकर शो पर फन तीन गुना कर दिया... इसके अलावा शो पर कुछ चौंकाने वाले खुलासे भी हुए। जूही चावला ने सभी को तब हैरान कर दिया, जब उन्होंने एक्ट्रेस मधु के साथ अपना ऐसा रिश्ता निकाला जिसके बारे में शायद ही कोई जानता हो।

'ये मेरी देवरानी हैं'

दरअसल शो पर कपिल ने जूही से पूछा- 'मुझे अभी एक बात पता चली है कि आप और मधु जी आपस में रिश्तेदार हो'?...  इस पर एक्ट्रेस जूही ने फौरन जवाब देते हुए कहा- 'हां ये मेरी देवरानी है'। ये सुनकर कपिल हैरान रह गए और पूछ बैठे- 'आपके पति बड़े हैं इनके पति से।... उस हिसाब से'। फिर मजाक करते हुए कपिल बोले- 'नहीं तो हीरोइनें तो एक-दूसरे से छोटी ही होती हैं हमेशा'। कपिल की इस बात पर सभी ठहाका मारकर हंस पड़े। 

कजिन्स हैं जूही और मधु के पति

बता दें कि एक्ट्रेस जूही चावला ने 90s के दौर में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं। जिनमें 'डर', 'कयामत से कयामत तक', 'यस बॉस' और 'इश्क' जैसी फिल्में शामिल हैं। वहीं, मधु भी 'रोजा', 'फूल और कांटे' और 'दिलजले' जैसी फिल्में दे चुकी हैं। जूही कि शादी बिजनेसमैन जय मेहता से हुई है और मधु की शादी आनंद शाह से हुई है। जय और आनंद आपस में कजिन हैं। यही कारण है कि जूही ने मधु को अपनी देवरानी बताया है।