देशभर में ट्रेडिंग लिस्ट में टॉप पर बनी हुंई फिल्म ब्रह्मास्त्र देशभर में अच्छी कमाई कर रही है। ना सिर्फ देशभर में बल्कि विदेशों में भी ब्रह्मास्त्र की अच्छी कलेक्शन कर
3894 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई मल्टीस्टारर फिल्म  ब्रह्मास्त्र बॉक्स ऑफिस पर कमाई के शानदार आंकड़े दर्ज करवा रही है। रिलीज के दो ही दिनों की कलेक्शन से बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस पर फिर रौनक लौट आई है। जानकारी के लिए बता दें इस फिल्म ने देशभर में महज 2 दिनों में करीब 78.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है। ना सिर्फ इंडियन बॉक्स ऑफिस पर बल्कि ओवरसीज मार्केट में भी इस फिल्म की अच्छी कलेक्शन की रिपोर्ट्स सामने हैं। 
ऑस्ट्रेलिया में ब्रह्मास्त्र की कमाई की बात करें तो पहले दिन इस फिल्म में 1.63 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया और दूसरे दिन कमाई के ग्राफ में 9% की बढ़ौतरी देखने को मिली और  इस फिल्म ने 1.78 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। इस तरह से दो दिनों में ऑस्ट्रेलिया बॉक्स ऑफिस पर 3.41 करोड़ की कमाई कर ली है।  इसके अलावा न्यूजीलैंड में 31 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई इस फिल्म ने दो दिनों में लगभग 39.17 लाख रुपये की कमाई कर ली है। न्यूजीलैंड बॉक्स ऑफिस पर भी इस फिल्म की कमाई में पहले दिन के मुकाबले दूसरे दिन 42.16% का इजाफा देखा गया है।