हॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म सीरीज फास्ट एंड फ्यूरियस दुनियाभर में भी काफी पसंद की जाती है। इस फिल्म के हर किरदार को दर्शक काफी पसंद करते हैं। हॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ड्वेन जॉनसन ने साल 2011 में फास्ट एंड फ्यूरियस की सीरीज फास्ट फाइव में मुख्य किरदार के साथ इस फ्रेंचाइजी में कदम रखा था। दर्शकों को उनका यह किरदार काफी पसंद भी आया था।काफी समय से खबर आ रही थी कि फास्ट एंड फ्यूरियस के लीडिंग मैन विन  विन डीजल और ड्वेन जॉनसन की आपस में कॉल्ड वॉर जारी है। इस वजह से जॉनसन ने सीरीज से हटने का फैसला लिया है। लेकिन, इस बारे में कभी भी पुष्टि नहीं हुई थी। हालांकि, अब जॉनसन ने सीरीज से बाहर होने का फैसला कर लिया है, जिससे उनके फैंस काफी निराश होंगे।

रेसलिंग के अलावा एक्टिंग में भी कामयाबी हासिल करने वाले जॉनसन दुनिया भर के कई लोगों की पसंद हैं। फास्ट एंड फ्यूरियस में उनके काम को लोगों ने काफी सराहा भी था। हालांकि अपने को-स्टार में डीजल के साथ जारी विवाद के बाद उन्होंने सीरीज के 10वें सीजन से खुद को हटा लिया है।

साल 2016 में विन डीजल और ड्वेन जॉनसन के बीच ‘द फेट ऑफ द फ्यूरियसके दौरान झगड़ा हो गया था। झगड़े के बाद से ही दोनों कलाकारों के बीच अक्सर मनमुटाव देखने को मिलता रहा है। ऐसे में झगड़े की वजह से इस फ्रेंचाइजी से जॉनसन के जाने के बाद अब उनके फैंस काफी निराश हो जाएंगे।