एशिया कप के आगाज से दो दिन पहले टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर विराट कोहली ने एक खास पोस्ट शेयर की है, जिसे देखकर फैन्स भी हैरान रह गए। विराट ने पूर्व कप्तान धोनी के साथ यह खास पोस्ट शेयर की है।
एशिया कप का आगाज 27 अगस्त को होना है, उससे दो दिन पहले यानी कि 25 अगस्त को देर रात टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर विराट कोहली ने एक इमोशनल ट्वीट किया, जिसे देखकर फैन्स बिल्कुल हैरान रह गए। विराट ने इस पोस्ट में पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को याद किया है। उन्होंने इस पोस्ट में धोनी और अपनी जर्सी नंबर का जिक्र किया है। धोनी सात नंबर की जर्सी पहनते थे, जबकि विराट का जर्सी नंबर 18 है। सात और 18 को अगर जोड़ें तो 25 होता है और शायद विराट ने इसी तारीख को लेकर यह ट्वीट किया, वहीं फैन्स ने इस ट्वीट पर कमेंट्स में लिखा कि भाई प्लीज रिटायरमेंट मत ले लेना।

धोनी की कप्तानी में ही विराट ने अपना इंटरनेशनल करियर शुरू किया था और बाद में उप-कप्तान बने। धोनी ने जब कप्तानी छोड़ी तब विराट को टीम इंडिया का कप्तान बनाया गया। धोनी ने भी लंबे समय तक विराट की कप्तानी में इंटरनेशनल क्रिकेट खेला, लेकिन विराट हमेशा ऐसा कहते रहे कि माही भाई मेरे कप्तान हमेशा रहेंगे।

ऑन-फील्ड हो या फिर ऑफ-फील्ड विराट और धोनी की जोड़ी हमेशा सुपरहिट रही है। धोनी ने 15 अगस्त 2020 को इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास का फैसला ले लिया था। विराट ने धोनी के संन्यास के कुछ टाइम बाद ही पहले टी20 फॉर्मेट की कप्तानी छोड़ी, फिर उन्हें वनडे कप्तानी से हटाया गया, जिसके बाद उन्होंने टेस्ट कप्तानी भी छोड़ने का फैसला ले लिया। विराट पिछले कुछ समय से खराब फॉर्म में हैं और नवंबर 2019 के बाद से उनके बल्ले से एक भी इंटरनेशनल शतक नहीं निकला है। फैन्स को उम्मीद है कि विराट एशिया कप 2022 के साथ ही फॉर्म में वापसी करेंगे। एशिया कप में भारत और पाकिस्तान दोनों का पहला मैच एक-दूसरे के खिलाफ 28 अगस्त को खेला जाना है।