दिसम्बर के पहले शुक्रवार को सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी की डेब्यू फिल्म तड़प को टक्कर देने इस शुक्रवार (10 दिसम्बर) दो नई फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज हो रही हैं। आयुष्मान खुराना और वाणी कपूर की चंडीगढ़ करे आशिकी और सनी देओल के बेटे करण देओल की वेल्ले। इनके अलावा एक और फिल्म है, जो कल सिनेमाघरों में उतरेगी। यह फिल्म है कोडनेम अब्दुल, जिसमे तनीषा मुखर्जी लीड रोल में हैं।

इन फिल्मों के बारे में बात करने से पहले जानते हैं कि तड़प ने बॉक्स ऑफिस पर कैसा प्रदर्शन किया है। बुधवार को तड़प ने सिनेमाघरों में छह दिन पूरे कर लिये और फिल्म ने 19.53 करोड़ का नेट कलेक्शन किया है। 3 दिसम्बर को रिलीज हुई फिल्म ने 4.05 करोड़ की ओपनिंग ली थी, जबकि शनिवार और रविवार को 4.12 करोड़ और 5.35 करोड़ का कलेक्शन किया था। सोमवार, मंगलवार और बुधवार को फिल्म के कलेक्शंस क्रमश: 2.25 करोड़, 2.01 करोड़ और1.75 करोड़ रहे थे। अब कल से तड़प के सामने चंडीगढ़ करे आशिकी और वेल्ले हैं।

चंडीगढ़ करे आशिकी का निर्देशन अभिषेक कपूर ने किया है। यह एक मुद्दापरक फिल्म है, जिसमें वाणी का किरदार काफी अलग बताया जाता है। यह फिल्म आयुष्मान खुराना की उन फिल्मों के सिलसिले को आगे बढ़ाएगी, जिनके जरिए वो हल्के-फुल्के अंदाज में काम की बात कह जाते हैं और जो सोशल स्टिग्मा को तोड़ती हैं। फिल्म में आयुष्मान बॉडी बिल्डर के रोल में हैं। वहीं वाणी जुम्बा इंस्ट्रक्टर हैं। आयुष्मान और वाणी की यह पहली फिल्म है। अगर दोनों कलाकारों की सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली पिछली फिल्मों की बात करें आयुष्मान शुभ मंगल ज्यादा सावधान में नजर आये थे, जो 2020 में रिलीज हुई थी। वाणी इसी साल रिलीज हुई बेलबॉटम में अक्षय कुमार की पत्नी के रोल में नजर आयी थीं। 

सनी देओल के बेटे करण देओल की दूसरी फिल्म वेल्ले कॉमेडी-थ्रिलर फिल्म है, जिसे देवेन मुंजाल ने निर्देशित किया है। इस फिल्म के निर्माता अजय देवगन हैं। फिल्म में अभय देओल और मौनी रॉय स्पेशल भूमिकाओं में दिखेंगे। तीसरी फिल्म है कोडनेम अब्दुल, जो एक स्पाई-थ्रिलर है। इस फिल्म के जरिए काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी लम्बे वक्त बाद बड़े पर्दे पर लौट रही हैं।