रणबीर कपूर और आलिया भट्‌ट स्टारर ब्रह्मास्त्र बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन से ही कमाई के मामले में रिकॉर्ड बना रही है। शुक्रवार को रिलीज के दिन फिल्म का ग्लोबल कलेक्शन 75 करोड़ था। वहीं दूसरे दिन यानी शनिवार को फिल्म ने 85 करोड़ रुपए का बिजनेस किया है। इस तरह दो दिनों में ही फिल्म 160 करोड़ कमा चुकी है। कोरोना महामारी के बाद यह पहली हिन्दी फिल्म है जो दो दिनों में ही कमाई के मामले में इस स्तर तक पहुंची है।

अयान मुखर्जी के डायरेक्शन में बनी ब्रह्मास्त्र का बजट 410 करोड़ है। ​​​फिल्म का भारत में फर्स्ट डे कलेक्शन 36 करोड़ का रहा। वहीं, दूसरे दिन फिल्म ने 6 करोड़ ज्यादा यानी 42 करोड़ की कमाई की। ऐसे में पिछली 6 फिल्मों में ब्रह्मास्त्र रणबीर की पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है।

ब्रह्मास्त्र के डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने दो दिनों के कलेक्शन अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, प्यार से बड़ा इस दुनिया में कोई ब्रह्मास्त्र नहीं है। इस वीकेंड सिनेमाघरों में जाकर अपना प्यार दिखाने के लिए आप सभी दर्शकों का धन्यवाद। 

इस फिल्म में रणबीर-आलिया के अलावा नागार्जुन, अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान और मौनी रॉय भी अहम भूमिका में है इंडस्ट्री ट्रैकिंग पोर्टल के मुताबिक, ब्रह्मास्त्र के हिंदी वर्जन के ओपनिंग वीकेंड की बुकिंग 22.25 करोड़ की है। फिल्म के तेलुगू वर्जन ने 98 लाख और तमिल में 11.1 लाख रुपए से ज्यादा के टिकट बिक चुके हैं। वहीं कन्नड़ और मलयालम वर्जन में फिल्म की एडवांस बुकिंग काफी कम हुई है।