'Bigg Boss 16' में टीना दत्ता, सुंबुल तौकीर खान और शालीन भनोट के बीच चल रहे ट्राई एंगल की वजह से हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। इसी बीच, सुंबुल तौकीर की बातचीत उनके पिता से करवाई गई और यह जानकारी 'Bigg Boss' ने घरवालों को भी दी, जिसके बाद अब घर में खूब बवाल हुआ है।

दरअसल, जब सुंबुल तौकीर ने अपने पिता से बात की थी तब उनके पिता ने टीना और शालीन को लेकर कुछ ऐसा बोल दिया, जिसे सुनने के बाद दोनों फट पड़े। सुंबुल के पापा ने टीना और शालीन भनोट के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल किया। साथ ही उन्होंने अपनी बेटी सुंबुल को दोनों से दूर रहने की बात भी कही। हालांकि, इस बातचीत के बाद भी सुंबुल कई बार शालीन और टीना के साथ दिखी थीं और इसी वजह से शालीन का गुस्सा निकल पड़ता है।

शालीन, सुंबुल के पिता की सारी बात सुनने के बाद अचानक ही सोफे से खड़े हो गए और उन्होंने चिल्ला कर सुंबुल से कहा कि अगर तुम्हारे पापा बोल रहे हैं कि दूर रहो हमसे, तो क्यों बात करती हो। दिमाग खराब है क्या तुम्हारा। इस दौरान शालीन टेबल पर भी जोर से लात मारते हैं। वहीं, शालीन के बाद टीना का गुस्सा भी सुंबुल पर निकल जाता है। वह कहती हैं, 'मेरा इसमें कोई लेना-देना नहीं है। आपके पापा कैसे हम लोगों पर इल्जाम लगा रहे हैं? मेरे पापा नहीं हैं क्या? मैं भी किसी की बेटी हूं। लेकिन मेरे एक्शन बाहर गलत नहीं दिख रहे हैं।'

इसके आगे वह कहती हैं कि मेरा कैरेक्टर असासिनेशन कर रहे हैं, खुद की बेटी की इज्जत बचाने के लिए। खुद की बेटी नहीं संभलती है तो दूसरों की बेटी पर उंगली मत उठाओ।' बता दें कि इस पूरी घटना के बाद अब 'Bigg Boss' के सेट पर सुंबुल के पिता और टीना दत्ता की मां का आमना-सामना होना है। यानी अगला एपिसोड भी काफी सारे धमाकों से भरा होगा।