मुंबई  । अपनी शादी के 32 साल पहली बार बालीवुड एक्ट्रेस अरुणा ईरानी ने पति और फिल्म निर्माता कुकू कोहली के ऐसे झूठ से पर्दा उठाया, जिसको उन्होंने शादी से पहले बोला था। साथ में महमूद के साथ अपने रिश्ते पर भी खुलकर बात की। उन्होंने कहा कि उनके करियर को बनाने और बिगाड़ने वाले महमूद ही है। अरुणा ईरानी ने हाल ही में अपनी पसर्नल लाइफ और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर ढेर सारी बातें की।
उन्होंने इन सब चीजों के जिक्र किया और गुजरे जमाने में कई दिग्गज कलाकारों के साथ काम किए अपने अनुभवों को भी शेयर किया.अरुणा और कुकू की शादी 1990 में तब हुई थी, जब वह 40 साल की थीं।अपने रिश्ते की शुरूआत को याद करते हुए उन्होंने कहा कि उनका रिश्ता उनके फिल्म के सेट पर बहुत सारे झगड़ों के साथ शुरू हुआ, लेकिन जल्द ही ये सब एक रोमांस में बदल गया। उन्होंने बताया कि फिल्म के दौरान, वह अन्य सभी अभिनेताओं को तब तक इंतजार करवाते थे, जब तक कि धर्मेंद्र शूटिंग शुरू करने के लिए सेट पर नहीं आ जाते और मुझे उस पर बहुत गुस्सा आता था क्योंकि मैं उस समय कुछ और फिल्मों में भी काम कर रही थी। मैं उनसे बहुत परेशान हो जाती थी और वह मुझे दिलासा देते थे।उस चक्कर में कैसे लफ्डा हो गया, समझ ही नहीं आया।अरुणा ने इस बातचीत में कहा कि जब मैं और कुकू मिले तो वह पहले से शादीशुदा और बेटियों पिता थे।लेकिन इस बात का खुलासा उन्होंने नहीं किया था।इसलिए मैंने भी रिश्ते को आगे बढ़ा लिया।अरुणा ने कहा कि मैंने कभी उनकी पत्नी के बारे में बात नहीं की, लेकिन अब इसलिए कर रही हूं क्योंकि कुछ महीने पहले ही उनका निधन हो गया है.अरुणा ईरानी ने महमूद के बारे में बात की।
उन्होंने कहा कि फिल्म कारवां (1971) के बाद मुझे दो सालों तक कोई काम नहीं मिला। कारवां और बॉम्बे टू गोवा (1972) काफी हिट साबित हुई।यह दोनों फिल्में लगभग एक समय के आस-पास रिलीज हुई थीं।यह दोनों फिल्में हिट साबित हुईं, लेकिन कुछ लोगों को गलतफहमी हो गई थी कि मैंने उसी समय महमूद से शादी कर ली हैं।उन्होंने कहा कि मैंने सार्वजनिक रूप से चीजों को समझाने की कोशिश भी नहीं की और लगभग ढाई साल तक मुझे कोई काम नहीं मिला, गनीमत इस बात की रही कि दो सालों बाद मेरे पास राज कपूर का कॉल आया और उन्होंने मुझे फिल्म बॉबी ऑफर की।मैंने उनके ऑफर को तुरंत स्वीकार कर लिया सौभाग्य से फिल्म बॉबी ब्लाकबस्टर निकली।अरुणा ने आगे कहा, ‘फिल्म बॉबी के बाद मेरे करियर फिर से ट्रैक पर आ गया और फिर उसके बाद मैंने कभी मुड़कर नहीं देखा।मुझे जो रोल आते गए मैंने किए।मैंने यह नहीं सोचा कि यह रोल नहीं करूंगी, वो रोल नहीं करूंगी।
आखिर में उन्होंने मजाकिया अंदाज में कहा कि मुझे खुशी है कि महमूद ने मेरा करियर बनाया और उन्होंने ने ही मेरे करियर को बर्बाद किया, लेकिन सब कुछ ठीक हो गया था मैं वापस अपने ट्रैक पर लौट आई थी।एक्ट्रेस ने माना कि उनके साथ काम करना हमेशा से शानदार रहा महमूद साहब ने उन्हें एक्टिंग, कॉमेडी और टाइमिंग के बारे में बहुत कुछ सीखाया। बता दें कि दिग्गज एक्ट्रेस अरुणा ईरानी पिछले पांच दशक से हिंदी सिनेमा में एक्टिव हैं और अपनी अदाकारी से लोगों को दिलों पर राज किया। उन्होंने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक कलाकारों के साथ काम किया और खूब नाम कमाया।