अमिताभ बच्चन की फिल्म बेमिसाल का एक सीन सोशल मीडिया पर वायरल है। इस सीन में उन्होंने कश्मीर को मुगलों की खोज बताया था। कई लोग बॉलीवुड को प्रोपागैंडा फैलाने और झूठ फैलाने वाला बताकर फिल्म का यह सीन शेयर कर रहे हैं। इस क्लिप के वायरल होने के बाद अमिताभ बच्चन के ट्विटर अकाउंट पर एक ऐसा ट्वीट दिखा जिस पर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। अमिताभ बच्चन का ट्वीट इशारों में है। उन्होंने साफ नहीं लिखा है कि वह किस बारे में लिख रहे हैं। हालांकि लोग इसके अलग-अलग मतलब निकाल रहे हैं। यहां जानिए पूरा मामला।

अमिताभ बच्चन का एक ट्वीट सुर्खियों में है। इसमें उन्होंने लिखा है, हमको अब वो पता चल गया है, जो पहले कभी पता नहीं था। इस ट्वीट पर लोगों ने अमिताभ बच्चन को ट्रोल किया है। कुछ लोग मान रहे हैं कि अमिताभ बच्चन ने कश्मीर में हुई त्रासदी के बारे में लिखा है तो कई लोगों का मानना है कि उन्होंने अपनी वायरल क्लिप के बारे में सफाई दी है। एक यूजर ने लिखा है, लेकिन बोलने की हिम्मत अभी भी नहीं आई? उनके एक और फॉलोअर ने क्लिप शेयर करके लिखा है कि आप जैसे लोग हमें मूर्ख बनाते रहे। 


सीन में की गई मुगलों की तारीफ -  वायरल क्लिप 1982 में आई फिल्म बेमिसाल की है। इसमें अमिताभ बच्चन कह रहे हैं, एक बात आपको मालूम है? प्रशांत तुझे नहीं मालूम तो सुन ले, इंडिया में जितने हिल स्टेशंस हैं,सब के सब अंग्रेजों ने डिस्कवर किए। एक कश्मीर ही है जिसे मुगलों ने डिस्कवर किया। इस पर राखी कहती हैं, मुगलों का तो जवाब ही नहीं, उनका म्यूजिक देखिए, पेटिंग देखिए, आर्किटेक्चर देखिए।

फिल्म कर रही बंपर कमाई -  विवेक अग्निहोत्री के डायरेक्शन में बनी फिल्म द कश्मीर फाइल्स रिलीज के बाद से ही चर्चा में है। इस फिल्म में 1990 में कश्मीरी पंडितों के विस्थापन की दर्दनाक कहानी दिखाई गई है। फिल्म को काफी माउथ पब्लिसिटी मिल रही है और लोग बड़ी संख्या में फिल्म देखने पहुंच रहे हैं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बंपर कमाई कर रही है।