*सगाई कार्यक्रम में जा रहे ग्रामीणों से भरी पिकअप जीप पलटी, 16 घायल,एक गंभीर*


*मुलताई।*✍️ विजय खन्ना

आमला ब्लाक के ग्राम बिसखान के ग्रामीण पिकअप जेब में सवार होकर पांढुर्णा तहसील के ग्राम बिन खेडी  में आयोजित सगाई कार्यक्रम में जा रहे थे।तेज गति से जा रही पिकअप जीप अनियंत्रित होकर मुलताई थाना क्षेत्र के ग्राम सरई के पास चालक के  नियंत्रण खो देने से पलट गई। दुर्घटना में पिकअप में सवार 16 लोग घायल हो गए ।घायलों में एक बुजुर्ग की हालत गंभीर है।
  
 बुधवार दोपहर में ग्राम बिसखान के ग्रामीण  पांढुर्णा तहसील के ग्राम बिनखेड़ी में आयोजित सगाई के कार्यक्रम में  शामिल होने के लिए पिकअप में सवार होकर जा रहे थे। ग्राम दुनावा से 4 किलोमीटर दूर ग्राम सरई  के पास तेज गति से जा रही पिकअप के चालक के नियंत्रण खो देने से पिकअप जीप मार्ग के किनारे स्थित खंती में जाकर पलट गई। दुर्घटना में पिकअप जीप में सवार 16 ग्रामीण घायल हो गए। दुर्घटना की सूचना पर 108 एंबुलेंस मौके पर पहुंची ।एंबुलेंस के ईएमटी मनोज साबले 9 घायलों को लेकर सरकारी अस्पताल पहुंचे। वहीं अन्य घायलों को भी निजी वाहन से नगर के निजी अस्पताल लाया। 

*दुर्घटना में घायल बुजुर्ग की हालत गंभीर*

पिकअप जीप पलटने से दुर्घटना में ग्राम बड़ाखेड़ा निवासी चांदू उईके 55 साल, ग्राम बिसखान निवासी अरुणा कुमरे 26,सुगरती कुमरे 21,चालक ललित विश्वकर्मा 21,रमति धुर्वे 40, रुखमा उईके 50,चीटकी उईके 40, समिला उईके 44,उर्मिला कवडेती 40,पूजा कवडेती 12, नेहा कवडेती 12, कंचन कवडेती18, रूसे कुमरे 70, सुमित इवने 12, सजलवती धुर्वे 26,पारस धुर्वे 5 साल घायल हो गए। बुजुर्ग चांदू उईके के सीने में गंभीर चोट आई है । डॉक्टर ने उपचार करने के बाद हालत गंभीर होने से चांदू उइके को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। अन्य घायलों का सरकारी और निजी अस्पताल में इलाज जारी था।