युवक को लव मैरिज करना पड़ा महंगा, युवती के परिजनों ने अपहरण कर मार मार कर किया बुरा हाल

बैतूल मप्र l  कोतवाली थाना क्षेत्र में एक युवक का पहले अपहरण किया गया और बाद में जमकर पिटाई भी की गई। घायल अवस्था मे युवक को आरोपी गंज थाने के सामने छोड़कर फरार हो गए। युवक की शिकायत के बाद पुलिस भी हरकत में आई और रात में ही दो आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया।
दरअसल रानीपुर मे रहने वाले युवक शिवम ने फरवरी माह में ही ग्राम खण्डारा की रहने वाली युवती से लव मैरिज की थी। इससे युवती के परिजन काफी नाराज थे। मंगलवार की रात युवती के परिजनों ने शिवम का अपहरण किया और उसे ग्राम खण्डारा लेकर गए जहां खेत मे लेजाकर  शिवम के साथ जमकर मारपीट की गई। बाद में आरोपी उसे गंज थाने के पास छोड़कर फरार हो गए। घायल युवक ने इसकी शिकायत पुलिस थाने में की जिसके बाद युवक को जिला अस्पताल लेकर भर्ती किया गया। पुलिस ने दो आरोपियों को रात में ही हिरासत में ले लिया था अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।

 इस पूरे मामले में कोतवाली टी आई देवकरण डहेरिया ने बताया की घटना की सूचना हंड्रेड डायल पर आई थi तत्काल गंज और कोतवाली पुलिस से तत्परता से घायल युवक को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया और दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है जांच जारी है l