घोड़ाडोंगरी रेलवे गेट के पास आँख पर गमछा बांधकर रेल पटरी पर सिर रखकर लेट गया युवक, ट्रेन की चपेट में आने से सिर कटकर हुआ अलग

 

बैतूल । घोड़ाडोंगरी रेलवे गेट के पास शुक्रवार को एक युवक आँख पर गमछा बांधकर रेल पटरी पर सिर रखकर लेट गया। इसी दौरान ट्रेन आ जाने से ट्रेन की चपेट में आने से युवक का सिर कटकर अलग हो गया। जिससे युवक की मौके पर मौत हो गई। सूचना मिलने पर घोड़ाडोंगरी जीआरपी मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी। वही युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए शुक्रवार सुबह करीब 11 बजे घोड़ाडोंगरी अस्पताल लाया गया।

 

घोड़ाडोंगरी जीआरपी से मिली जानकारी के अनुसार घोड़ाडोंगरी रेलवे गेट के पास ट्रेन की चपेट में आने से महेंद्रवाड़ी गांव निवासी परसराम मर्सकोले उम्र 35 साल की मौत हो गई। मृतक की आंख पर गमछा बांध हुआ था एवं ट्रेन की चपेट में आने से उसका सिर काट कर अलग हो गया है। आशंका जताई जा रही है कि युवक ने आत्महत्या की है। फिलहाल आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है। शव को पोस्टमार्टम के लिए घोड़ाडोंगरी अस्पताल भेजा गया है। घोड़ाडोंगरी जीआरपी मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है। ग्रामीणों ने बताया कि परशुराम मिस्त्री का काम करता था। शुक्रवार सुबह वह घोड़ाडोंगरी आने के लिए घर से निकाला था।