ऋषभ पंत कब तक वापसी कर सकते हैं? क्या यह विकेटकीपर बल्लेबाज टी20 वर्ल्ड कप टीम का हिस्सा होगा? बहरहाल, अब तक इन सवालों के अधिकारिक तौर पर जवाब नहीं मिले हैं, लेकिन जिस तरह की तस्वीरें सामने आ रही हैं, वह भारतीय फैंस को खुश करने के लिए काफी है. दरअसल, इस वक्त ऋषभ पंत नेट्स में जमकर पसीना बहा रहे हैं. इस तस्वीर में ऋषभ पंत नेट्स में बल्लेबाजी अभ्यास करते नजर आ रहे हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ फोटो...

सोशल मीडिया पर वायरल ऋषभ पंत की तस्वीर बैंगलोर स्थित एन. चिन्नास्वामी स्टेडियम की है. इस फोटो में ऋषभ पंत नेट्स प्रैक्टिस कर रहे हैं. बहरहाल, सोशल मीडिया पर ऋषभ पंत का फोटो तेजी से वायरल हो रहा है. इसके अलावा सोशल मीडिया यूजर्स लगातार कमेंट्स कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. वहीं, भारतीय क्रिकेट फैंस ऋषभ पंत की वापसी को लेकर काफी उत्साहित हैं.

ऐसा रहा है ऋषभ पंत का करियर

ऋषभ पंत के करियर नजर डालें तो इस खिलाड़ी ने 33 टेस्ट मैचों के अलावा 30 वनडे और 66 टी20 मैचों में टीम इंडिया का प्रतिनिधित्व किया है. ऋषभ पंत ने 33 टेस्ट मैचों में 43.67 की एवरेज से 2271 रन बनाए हैं. इसके अलावा 30 वनडे मैचों में 34.6 की एवरेज से 865 रन बनाए हैं. जबकि ऋषभ पंत के नाम 66 टी20 मैचों में 987 रन दर्ज हैं. इस फॉर्मेट में ऋषभ पंत ने 126.54 की स्ट्राइक रेट और 22.43 की एवरेज से रन बनाए हैं. साथ ही ऋषभ पंत आईपीएल के 98 मुकाबले खेल चुके हैं. आईपीएल में ऋषभ पंत दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलते हैं.