तेलुगू फिल्म एक्टर महेश बाबू की पिछले साल एक भी फिल्म रिलीज नहीं हुई थी। नए साल की शुरुआत में 'गुंटूर कारम' रिलीज हो चुकी है। अनाउंसमेंट के टाइम से फिल्म को लेकर लोगों में जबरदस्त एक्साइमेंट बनी रही। वहीं, रिलीज के बाद ये जलवा और बढ़ता नजर आ रहा है।

ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर छाई 'गुंटूर कारम'

महेश बाबू साउथ सिनेमा के बड़े सुपरस्टार हैं। 'गुंटूर कारम' रिलीज के दिन से सोशल मीडिया पर छाई हुई है । महेश बाबू ने गैगंस्टर का रोल प्ले किया है। निगेटिव शेड के साथ ही उनके कैरेक्टर में रोमांटिक हीरो वाली बात भी दिखाई गई है। एक्टर की वर्सटालिटी की हर ओर चर्चा है। 'गुंटूर कारम' डोमेस्टिक कलेक्शन के साथ ही ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर भी धुंआधार बिजनेस कर रही है।

दुनियाभर में कमा डाले इतने करोड़

'गुंटूर कारम' मकर संक्रांति रिलीज फिल्म है। इस मूवी का सीधा मुकाबला 'मैरी क्रिसमस', 'कैप्टन मिलर', 'हनु मैन' और 'अयलान' से है। इन सबको पीछे छोड़ते हुए 'गुंटूर कारम' ने तगड़ा कलेक्शन किया है। डोमेस्टिक कलेक्शन में दो दिन में 50 करोड़ का आंकड़ा पार करने के बाद फिल्म ने वर्ल्डवाइड कलेक्शन में 100 करोड़ का कलेक्शन क्रॉस कर लिया है। त्रिविक्रम श्रीनिवास के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म ने 127 करोड़ का वर्ल्डवाइड कलेक्शन कर लिया है।

पहले दिन मूवी ने 94 करोड़ की कमाई की थी। जिस रफ्तार से 'गुंटूर कारम' आगे बढ़ रही है, उसे देख यह कहना गलत नहीं होगा कि फिल्म जल्द कई बड़ी फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ सकती है।