नई दिल्ली। कर्नाटक में 18 और 19 नवंबर को होने वाली विभिन्न बोर्डों और निगमों की भर्ती परीक्षाओं के लिए कर्नाटक परीक्षा प्राधिकरण ने ड्रेस कोड जारी किया है। इस पर एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने निशाना साधा और पिछली भाजपा सरकार का जिक्र करते हुए राज्य की मौजूदा कांग्रेस सरकार पर बरसे हैं। 
गौरतलब है कि केईए अर्थात कर्नाटक परीक्षा प्राधिकरण ने कहा है कि परीक्षा हॉल में ऐसा कोई परिधान या टोपी पहनने की अनुमति नहीं होगी जो सिर, मुंह या कान को पूरी तरह ढंकता हो। केईए के आदेश में कहा गया है कि यह ब्लूटूथ डिवाइसेज के इस्तेमाल से परीक्षा में होने वाली गड़बड़ियों को रोकने के लिए किए गए प्रयास का ही हिस्सा है। इस पर हैदराबाद सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने अपने आधिकारिक एक्स हैंडल में पोस्ट करते हुए लिखा, कर्नाटक की कांग्रेस सरकार ने परीक्षाओं में हिजाब पर प्रतिबंध लगा दिया है। इसने पिछली भाजपा सरकार के हिजाब प्रतिबंध को भी रद्द नहीं किया है। इस पोस्ट की खास बात यह है कि ओवैसी ने पोस्ट अंग्रेजी में किया, जिसमें उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए पार्टी का नाम कुछ इस प्रकार लिखा, जिससे कॉंग-आरएसएस पढ़ने में आता है। मतलब साफ है कि ओवैसी इस बहाने कांग्रेस को आरएसएस के करीब बता रहे हैं। 
वहीं ओवैसी ने तेलंगाना के कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष रेवंत रेड्डी पर भी निशाना साधा, जिन्होंने ओवैसी पर निशाना साधते हुए कहा था कि वो शेरवानी के नीचे खाकी निक्कर पहनते हैं। इस पर रेड्डी पर पलटवार करते हुए ओवैसी ने पोस्ट में आगे लिखा, कि तेलंगाना कांग्रेस प्रमुख आरएसएस अन्ना तेलंगाना में कर्नाटक मॉडल लागू करना चाहते हैं। यही कारण है कि वह शेरवानी को गाली देते रहते हैं और मुस्लिम टोपी पहने नजर आने से बचते हैं। कपड़े देख कर पहचानो, जैसा कि उनके सबसे अच्छे दोस्त मोदी ने एक बार कहा था।