बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म 'मिशन रानीगंज' ने बॉक्स ऑफिस पर अपने दो हफ्ते पूरे कर लिए हैं। रिलीज के दो हफ्ते बाद भी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई है। इस फिल्म में उनके साथ परिणीति चोपड़ा मुख्य भूमिका में दिखाई दी थीं।

बता दें कि अक्षय कुमार की यह फिल्म 6 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इसी दिन भूमि पेडनेकर स्टारर फिल्म 'थैंक यू फॉर कमिंग' ने भी बॉक्स ऑफिस पर एंट्री मारी थी। रिलीज के 15वें दिन अक्षय कुमार की फिल्म 1 करोड़ भी नहीं कमा पाई।

15वें दिन कमाए इतने करोड़

फिल्म 'मिशन रानीगंज' में अक्षय कुमार ने 'जसवंत सिंह गिल' की भूमिका निभाई है। उनके इस किरदार को 'जसवंत सिंह गिल' के परिवार से लेकर आमजन तक ने काफी पसंद किया। हर किसी ने फिल्म की तारीफ की, लेकिन इसके बावजूद भी फिल्म घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अभी तक 50 करोड़ का आंकड़ा भी पार नहीं कर पाई है।

इस फिल्म ने शुक्रवार को संभावित सिर्फ 17 लाख का कारोबार किया है। इसके साथ ही फिल्म ने 15 दिनों में बॉक्स ऑफिस पर अभी तक टोटल 30.17 करोड़ का कलेक्शन किया है, जबकि इसका ग्रॉस कलेक्शन 35.5 करोड़ तक हुआ है।

वर्ल्डवाइड 'मिशन रानीगंज' ने की इतनी कमाई

अक्षय कुमार की फिल्म 'मिशन रानीगंज' के वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें, तो फिल्म वहां भी कुछ खास कमाल नहीं दिखा रही है। इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड अभी तक 40.5 करोड़ का कारोबार किया है। ऐसे में अब इस मूवी को बहुत ज्यादा ऑडियंस नहीं मिल पा रही है। जिससे इसका ज्यादा दिन तक बॉक्स ऑफिस पर टिक पाना बेहद मुश्किल है।

बता दें कि 'मिशन रानीगंज' से पहले अक्षय कुमार 'ओएमजी 2' में नजर आए थे। उस फिल्म ने भी बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखाया था।