दीया मिर्जा पिछले काफी समय से अपनी आगामी फिल्म 'धक धक' को लेकर चर्चा में हैं। इसमें रत्ना पाठक शाह, फातिमा सना शेख और संजना सांघी जैसी अभिनेत्रियां भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म बाइकर लड़कियों पर आधारित हैं, जो बाइक से लेह लद्दाख जाने का सपना देखती हैं। अब फिल्म की रिलीज से पहले अभिनेत्री ने अपनी को-स्टार रत्ना पाठक शाह, फातिमा सना शेख, संजना के लिए लिखा प्यारा नोट साझा किया है। तो चलिए जानते हैं कि अभिनेत्री ने क्या कहा है।

फिल्म 'धक-धक' कल रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है। दीया मिर्जा, फातिमा सना शेख, संजना सांघी और रत्ना पाठक शाह अभिनीत यह फिल्म काफी चर्चा में है। स्पेशल स्क्रीनिंग के बाद फिल्म को बॉलीवुड सेलेब्स से भी काफी अच्छे रिव्यू मिले हैं। एक तरफ, जहां टीम बेसब्री से इसकी रिलीज का इंतजार कर रही है, वहीं दीया मिर्जा ने 'धक धक' में अपने सह-कलाकारों के लिए बेहद प्यारा नोट लिखा है।

दीया ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शूटिंग सेट से जुड़ी कुछ प्यारी तस्वीरें साझा की हैं। इसके साथ ही अभिनेत्री ने कैप्शन में लिखा, 'अगर ये अद्भुत महिलाएं नहीं होती तो धक-धक की जर्नी कभी भी वैसी नहीं होती जैसी थी। ये ईमानदारी, मेहनती और मजेदार बातों का मिक्सचर हैं। जब भी मुझे आप सभी के साथ स्क्रीन साझा करने का मौका मिलता है तो मेरा दिल खुशी से धड़कता है और अगर आप नहीं होते तो यह जर्नी कभी भी वैसी नहीं होती जैसी यह है।'

इस दिन रिलीज होगी फिल्मतरुण डुडेजा द्वारा निर्देशित फिल्म 'धक-धक' चार महिलाओं की कहानी है, जो दुनिया की सबसे ऊंची मोटर सड़क की यात्रा पर बाइक निकलती हैं। यह फिल्म लड़कियों के साहस के बारे में एक कहानी की झलक देता है। साथ ही यह भी बताता है कि विभिन्न धर्मों से संबंधित होने के बावजूद लोग एक साथ कैसे रहते हैं। फिल्म13 अक्तूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।