सलमान खान अपनी आगामी फिल्म 'टाइगर 3' को लेकर चर्चा में हैं। कुछ दिनों पहले फिल्म का पोस्टर रिलीज किया गया था। अब नया अपडेट यह है कि फिल्म का टीजर जारी कर दिया गया है। साझा किए गए वीडियो में एक बार फिर सलमान खान के तीखे तेवर नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को टीजर या ट्रेलर नाम नहीं दिया गया है, बल्कि इसे 'टाइगर का मैसेज' कहा गया है।

बता दें कि 'टाइगर 3' यश राज फिल्म्स के स्पाई यूनिवर्स की फ्रेंचाइजी फिल्म है। फिल्म में सलमान के साथ कटरीना भी अहम रोल में हैं। 'टाइगर 3' के टीजर वीडियो में भी अभिनेत्री की झलक नजर आई है। सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट साझा कर फैंस को टीजर की जानकारी दी है। इसके साथ लिखा है, 'जब तक टाइगर मरा नहीं, तब तक टाइगर हारा नहीं।' 

वीडियो को हिंदी तमिल और तेलुगु भाषाओं में जारी किया गया है। साथ ही बताया गया है कि यह फिल्म इस साल दिवाली के मौके पर रिलीज होगी। टीजर में सलमान एक बार फिर टाइगर बनकर धमाकेदार वापसी करते नजर आए हैं। इस बार वह फिल्म में अपने माथे पर लगे 'गद्दारी' के धब्बे को हटाते नजर आएंगे। टीजर में वह अपने तीखे तेवर और दमदार एक्शन से होश उड़ा रहे हैं।

'टाइगर 3' में इमरान हाशमी भी नेगेटिव रोल में नजर आने वाले हैं। फिल्म में वह सलमान खान से भिड़ते दिखेंगे। हालांकि, 'टाइगर का मैसेज' नाम से जारी हुए आज के वीडियो में इमरान की कहीं झलक नहीं नजर आई है। 

बता दें कि आज यशराज फिल्म्स का स्थापना दिवस है। दिवंगत फिल्म निर्माता यश चोपड़ा की आज बर्थ एनिवर्सरी है। ऐसे में वाईआरएफ ने 'टाइगर 3' का वीडियो शेयर कर इस फिल्म के प्रमोशन का शुभारंभ कर दिया है।