'फुकरे' फ्रेंचाइजी की तीसरी कड़ी 'फुकरे 3' का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। कॉमेडी से भरपूर इस फिल्म का ट्रेलर जारी हो चुका है। इसमें फुकरे गैंग को मजेदार अंदाज में देखकर दर्शक उत्साहित हो गए हैं। हालांकि, इस बार फिल्म में अली फजल की अनुपस्थिति ने दर्शकों को थोड़ा निराश कर दिया है। अब  ऋचा चड्ढा ने हाल ही में इस पर प्रतिक्रिया दी है। तो चलिए जानते हैं कि अभिनेत्री ने क्या कहा है।

'फुकरे 3' में अली की अनुपस्थिति पर बोलीं ऋचा

फिल्म 'फुकरे 3' में सभी सितारे अपनी-अपनी भूमिकाओं में हैं तो अली ने व्यस्त शेड्यूल के कारण फिल्म से दूरी बना ली थी। अब हाल ही में, अभिनेत्री ने फिल्म में अली फजल के बगैर काम करने पर प्रतिक्रिया दी है। ऋचा ने कहा, "हमारी प्रेम कहानी दोस्तों के रूप में शुरू हुई और यह फिल्म से ही हम एक-दूसरे के करीब आए थे। इसलिए यह फिल्म हमारे दिलों में एक विशेष स्थान रखती है।"

ऋचा ने सेट पर अली को किया याद

ऋचा ने आगे कहा, 'अली के बिना 'फुकरे 3' पर काम करना एक अनोखा अनुभव रहा है। हमने सेट पर बहुत सारे यादगार पल साझा किए हैं और उनकी उपस्थिति हमेशा मेरे अंदर एक नई ऊर्जा ला देती है। हालांकि, इस बार वह फिल्म में नहीं हैं, लेकिन कोई भी ऐसा पल नहीं था, जब मैंने सेट पर अपने पति को याद न किया हो। दर्शकों ने उन्हें फिल्म में पसंद किया। अब भी दर्शक नाराज हैं कि वह नई फिल्म का हिस्सा नहीं हैं और मुझे यकीन है कि फ्रेंचाइजी के दर्शक उन्हें याद करेंगे।'

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा, ऋचा चड्ढा, मनजोत सिंह और पंकज त्रिपाठी अभिनीत 'फुकरे 3' लोगों को खूब हंसाने का वादा करती है। फिल्म में इस बार अली फजल नजर नहीं आएंगे। यह फिल्म मृगदीप सिंह लांबा के जरिए निर्देशित और रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के बैनर एक्सेल एंटरटेनमेंट के तहत निर्मित है। फिल्म 28 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।