श्रीनगर । जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी ठिकाने का भंडाफोड़ कर ठिकाने से हथियार और गोला-बारूद बरामद किया। पुलिस अधिकारी के मुताबिक, हंदवाड़ा इलाके के वाड्डर बाला में तलाशी अभियान के दौरान सुरक्षाबलों ने एक आतंकी ठिकाने का भंडाफोड़ किया। उन्होंने बताया कि सुरक्षाबलों ने दो एके-47 और एक एके-56 राइफल, 16 एके मैगजीन, एके राइफल के 328 कारतूस, एक पिस्तौल, पिस्तौल की दो मैगजीन, पिस्तौल के तीन कारतूस, एक यूबीजीएल (अंडर बैरल ग्रेनेड लांचर) और चार यूबीजीएल राउंड सहित हथियारों और गोला-बारूद का जखीरा बरामद किया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
वहीं अनंतनाग में सेना का ऑपरेशन पांचवें दिन जारी है। सेना ने आतंकियों के पकड़ने के लिए जबरदस्त डेरा डाला हुआ है। अब तक सेना को ऑपरेशन में एक आतंकी ढेर करने में सफलता मिली है। माना जा रहा है कि कोकरनाग के जंगलों में अब भी आतंकी मौजूद हैं। सेना ड्रोन से बम बरसा रही है और यहां रुक-रुक कर फायरिंग भी हो रही है।
बता दें कि अनंतनाग में हुई मुठभेड़ में सुरक्षा बल के तीन अधिकारी और एक अन्य जवान शहीद हो गए थे इसके बाद ही सेना ने यह ऑपरेशन चलाया हुआ है।