भले ही ‘बिग बॉस ओटीटी’ खत्म हो गया हो, लेकिन सलमान खान इन दिनों लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। ऐसे में हाल ही में, सलमान का एक नया लुक तेजी से वायरल हो रहा है, जिसने उनके अगले प्रजोक्ट को लेकर कयासों का बाजार गर्म कर दिया है।

सलमान खान के नए बाल्ड लुक लुक ने उनके प्रशंसकों को यह अनुमान लगाने पर मजबूर कर दिया है कि क्या यह 'तेरे नाम 2' के लिए है। अभिनेता अपने डैशिंग स्टाइल से अपने फैंस का मन मोह लेते हैं। अब अभिनेता का यह लुक तेजी से वायरल हो रहा है। इस लुक को देखते हुए फैंस ने अभिनेता की तारीफ कर दी और उनसे आगामी प्रोजेक्ट्स को लेकर कई सवाल भी पूछ डाले हैं।

भाईजान की इस तस्वीर के वायरल होते ही यूजर्स ने कमेंट सेक्शन को सवालों से भर दिया है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'भाई का हर लुक मस्त है।' दूसरे यूजर ने लिखा, , 'तेरे नाम 2 जल्द आ रहा है।' एक और यूजर ने लिखा, ‘अगर यह तेरे नाम फिल्म के लिए किया गया है तो मैं भाई की फिल्म को जरूर देखूंगा। सीक्वल के दौर में यह फिल्म भी जरूर कोई न कोई चमत्कार करेंगी।’

अपनी इस हेयरस्टाइल को लेकर सलमान ने फिलहाल अपने नए लुक को लेकर चुप्पी साधी है। अभिनेता के एक करीबी दोस्त ने बताया, ‘यह सिर्फ एक लुक है और कुछ समय के लिए कोई शूट नहीं होने के अलावा कोई विशेष कारण नहीं है।' हालांकि, करीबी दोस्त का यह बयान फैंस को संतुष्ट नहीं कर पाया है और फैंस अभिनेता को तेरे नाम के सीक्वल में देखना चाहते हैं।