फैंस के बीच सलमान खान की दीवानगी का आलम अलग ही है। दबंग खान की फिल्म आते ही दर्शक उस पर टूट कर पड़ते हैं। एक्टर का अलग अंदाज उन्हें सबसे खास बनाता है। वह न सिर्फ एक्टिंग के मामले में अलग हैं, बल्कि दर्शकों की स्थिति को भी समझते हैं। उनका एक वायरल वीडियो तो कुछ यही कह रहा है। बता दें कि सलमान का एक पुराना वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है, जिसमें वह कुछ ऐसा कहते नजर आ रहे हैं कि हर कोई तारीफ कर रहा है। एक तरफ जहां सितारे फैंस से अपनी फिल्में देखने की गुजारिश करते नहीं थकते, वहीं सलमान खान फैंस को फिल्म देखने जाने से पहले कुछ बातों का ध्यान रखने की नसीहत देते नजर आ रहे हैं। सलमान खान वीडियो में कहते नजर आ रहे हैं कि लोगों को फिल्में देखने तभी जाना चाहिए, जब उनके पास अतिरिक्त पैसा हो। सलमान खान ने पहले प्राथमिकताओं पर ध्यान देने की बात कही है।

सलमान का कहना है, 'अगर आपके पास अतिरिक्त धन है, तभी फिल्म देखने जाएं। हो सकता है कि ऐसा कहने वाला मैं इकलौता एक्टर हूं, लेकिन मेरे लिए दर्शक पहले हैं और कलेक्शन बाद में'। एक्टर ने आगे कहा, 'मैं तो चलता रहूंगा, इस रेंज में, हायर रेंज में, या नीचे के रेंच के अंदर। जितना मुझे नाम, शौहरत, पैसे कमाना था मैं कमा चुका हूं। उसका लालच ही नहीं है मेरे अंदर'। इस वीडियो में सलमान कहते नजर आ रहे हैं, 'बच्चों के एक्जाम चल रहे हैं और आप उम्मीद कर रहे हैं कि परिवार फिल्म देखने जाए? यह क्या बकवास है? पहले पढ़ ले, होमवर्क पूरा कर ले, उसके बाद जाके पिक्चर देखे। मेरे लिए स्वार्थ से पहले यह सब चीजें मायने रखती हैं। हम फिल्म का इस स्तर तक प्रमोशन करते हैं कि लोग हमारा ईगो संतुष्ट करने के लिए सिनेमाघरों में आते हैं और हमें इंडस्ट्री में नंबर एक बनाते हैं'।

इतनी ईमानदारी के साथ दर्शकों के सामने बात रखने के लिए यूजर्स सलमान खान की जमकर तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'भाई सच कह रहे हैं। उन्हें पता है कि फैंस उनकी फिल्म देखने के लिए अपनी बचत के पैसे भी लगा सकते हैं।' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'इसलिए भाई सबसे अलग हैं।' वर्क फ्रंट की बात करें तो सलमान खान इन दिनों फिल्म 'टाइगर 3' को लेकर चर्चा में हैं, जो नवंबर में रिलीज होगी।