एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। अपनी मेहनत और लगन से उन्होंने बॉलीवुड से हॉलीवुड तक का सफर तय किया है। अभिनेत्री की मचअवेटेड वेब सीरीज 'सिटाडेल' आज यानी 28 अप्रैल को अमेजन प्राइम पर रिलीज हो चुकी है। प्रियंका ने अपनी पूरी टीम के साथ अलग-अलग देशों में जाकर सीरीज का प्रचार-प्रसार किया। इस दौरान अभिनेत्री ने अपनी निजी जिंदगी से लेकर प्रोफेशनल लाइफ तक के कई राज खोले हैं। 

इस बीच एक मीडिया संस्थान से बातचीत करने के दौरान एक्ट्रेस ने अपने हॉलीवुड करियर को लेकर बात की है। उन्होंने कहा कि शुरुआती दौर में उन्हें काफी कुछ सुनना पड़ा था, लेकिन उन्होंने उसकी तरफ ध्यान नहीं दिया।

प्रियंका ने कहा कि बेशक मैंने सब कुछ सुना है मैं इसका जवाब देने की जरूरत महसूस नहीं करती क्योंकि मैं अपनी सच्चाई जानती हूं। मुझे एक अस्थायी माना जाता था। मुझे काम मिल गया था क्योंकि किसी ने मेरी सिफारिश की थी और इसलिए नहीं कि मैंने चार बार ऑडिशन दिया था, लेकिन आप जानते हैं 'लोगों का काम है कहना।'

प्रियंका ने 'बेवॉच', 'इजंट इट रोमांटिक', 'द व्हाइट टाइगर' और 'द मैट्रिक्स रिसुरेक्शन' जैसे प्रोजेक्टस में अभिनय किया। उनसे पूछा गया कि क्या कई साल से उनकी सफलता ने नस्लीय रूढ़िवादिता को तोड़ने में मदद की है। इसपर उन्होंने कहा, "हां, निश्चित रूप से। एक बदलाव के लिए एक नेता की जरूरत होती है और फिर आप देखेंगे फिर चार और फिर अचानक यह एक समुदाय बन जाता है। मैंने उस समुदाय को देखा। मैंने पिछले साल साउथ एशियन प्री-ऑस्कर पार्टी करना शुरू किया था। यह छोटा था, लेकिन वास्तव में काफी दिलचस्प था।

उन्होंने कहा, “मैं न केवल हॉलीवुड में, बल्कि हॉलीवुड को एक उद्योग के रूप में प्रदर्शित करने में सक्षम होना चाहती थी कि संख्या में शक्ति है। हम सिर्फ चार या पांच लोग नहीं हैं, हम 400 लोग हैं। हम कैमरे के पीछे से आते हैं, कैमरे के सामने, हम निर्माता हैं, हम दुनिया के सभी हिस्सों से आते हैं…”

प्रियंका चोपड़ा के वर्कफ्रंट की बात करें तो द रुसो ब्रदर्स की सीरीज 'सिटाडल' आज रिलीज हो गई है। छह एपिसोड की इस सीरीज के पहले दो एपिसोड का प्रीमियर आज अमेजन प्राइम वीडियो पर हो चुका है। इसके बाद एक-एक एपिसोड को 26 मई तक हर हफ्ते रिलीज किया जाएगा। हाल ही में लंदन में इसका वर्ल्ड प्रीमियर हुआ था।