प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी आने वाली वेब सीरीज सिटाडेल को लेकर चर्चा में है। यह सीरीज जल्द ही अमेजन प्राइम वीडियो पर देखने को मिलेगी। प्रियंका फिलहाल अपनी इस सीरीज को लेकर जगह-जगह प्रमोशन कर रही हैं। वहीं, बीती रात एक्ट्रेस अपने काम से कुछ समय निकालकर न्यूयॉर्क में अपने पति निक जोनस के म्यूजिक कंसर्ट में पहुंची थी। 

पति निक के कॉन्सर्ट में पहुंची प्रियंका

कॉन्सर्ट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह वीडियो निक और प्रियंका के फैन पेज पर साझा किया है। इस वीडियो में प्रियंका चोपड़ा निक के गाने पर डांस करते हुए नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने ऑरेंज कलर की ड्रेस पहनी हुई है और हमेशा की तरह वह खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। एक्ट्रेस के साथ कॉन्सर्ट में सीरीज सिटाडेल के शो रनर डेविड वील और एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर जो रूसो भी पहुंचे हुए थे। 

प्रियंका निक की नंबर वन चीयरलीडर

वहीं, दूसरे वीडियो में निक स्टेज पर नजर आ रहे हैं और हमेशा की तरह वह उस दौरान अपनी पत्नी प्रियंका का जिक्र करना नहीं भूले। उन्होंने कहा- यहां मेरे घर में, हमारा घर, मेरी पत्नी यहां हैं। निक के इस वीडियो पर तमाम यूजर्स कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- निक का अपनी खूबसूरत पत्नी के लिए इतना प्यार और प्रशंसा दिखाना बहुत प्यारा है। दूसरे यूजर ने लिखा- एक बेहद प्यार करने वाले पति के लिए एक बहुत ही सपोर्टिव वाइफ। वहीं एक और यूजर ने लिखा - वह हमेशा उनकी नंबर एक प्रशंसक और चीयरलीडर हैं। 

प्रियंका ने साझा की स्टोरी

इसके साथ ही एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर में वह अपने डॉगी डायना के साथ नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है- और हम वापस आ गए हैं, न्यूयॉर्क, न्यूयॉर्क।