अभिनेता सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' की सफलता को एंजॉय कर रहे हैं। इस बीच उनका एक वीडियो सामने आया है। इसमें सलमान टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा के बेटे के साथ चिल करते नजर आ रहे हैं। यह वीडियो सानिया मिर्जा की बहन अनम ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जो काफी वायरल हो रहा है।

इजहान के साथ बिताया वक्त

सलमान खान हाल ही में दुबई होकर लौटे हैं। सलमान खान का यह वीडियो दुबई का ही है, जहां वह सानिया के बेटे और बहन के साथ क्वालिटी टाइम बिताते नजर आ रहे हैं। वीडियो में सलमान खान सानिया मिर्जा के बेटे इजहान मलिक के साथ दिखाई दे रहे हैं। इस क्लिप में सलमान, इजहान और सानिया की बहन के साथ जमकर पोज दे रहे हैं। 

यूजर्स लुटा रहे प्यार

सानिया मिर्जा की बहन अनम मिर्जा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, 'दुबई में 24 घंटे। अगले सप्ताहभर कठिन काम के लिए ऊर्जा मिल गई है।' यूजर्स इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। सलमान खान ने अपने इस अंदाज से फैंस का दिल जीत लिया है। लोग इस क्लिप पर जमकर कमेंट करते हुए एक्टर और सानिया के बेटे पर प्यार लुटा रहे हैं। 

इतने कमा चुकी 'किसी का भाई किसी की जान'

बता दें कि 21 अप्रैल को रिलीज हुई सलमान खान की 'किसी का भाई किसी जान' बॉक्स ऑफिस पर ठीकठाक प्रदर्शन कर रही है। अब तक फिल्म 82.15 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर चुकी है। इस फिल्म से कई नए सेलेब्स ने अपने करियर की शुरुआत की है। इस लिस्ट में पलक तिवारी से लेकर शहनाज गिल तक का नाम शामिल हैं। बता दें कि सलमान की 'टाइगर 3' भी इसी साल रिलीज होने वाली है।