शहनाज गिल इन दिनों अपनी हाल ही में रिलीज फिल्म किसी का भाई किसी की जान को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी छाई रहती हैं। वह अपने लुक्स को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। साथ ही एक्ट्रेस अपने शो देसी वाइब्स विद शहनाज गिल को लेकर भी एक्ट्रेस बीते दिनों काफी छाई रही थीं। इस शो के दौरान बॉलीवुड के कई सितारों ने शिरकत की थीं। वहीं एक बार फिर से एक्ट्रेस अपने रैंप वॉक को लेकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। 

दरअसल, हाल ही में एक्ट्रेस रैंप वॉक करते हुए नजर आईं थी। इस दौरान एक्ट्रेस ने बेहद खूबसूरत मल्टी कलर प्रिंटेड गाउन पहना हुआ था। एक्ट्रेस इस आउटफिट में बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं। शहनाज ने हल्का मेकअप किया हुआ था और अपने बालों को कर्ल किया था। एक्ट्रेस का गाउन जमीन तक छू रहा था। इसी दौरान एक दिलचस्प घटना घटी थी। दरअसल, रैंप वॉक के दौरान शहनाज के पीछे कई मॉडल खड़े थे, तभी किसी मॉडल के पैर के नीचे एक्ट्रेस का गाउन आ गया था। इस पर एक्ट्रेस ने पीछे मुड़कर देखा और वह हंसने लगती हैं। शहनाज का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। एक्ट्रेस के इस वीडियो पर फैंस भी लगातार रिएक्ट कर रहे हैं। 

किसी का भाई किसी की जान से की करियर की शुरुआत

शहनाज के इस वीडियो पर एक यूजर ने लिखा- गर्व है तुम पर स्वीटहार्ट। वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा- ये जलवा। आपको बता दें कि शहनाज ने फिल्म किसी का भाई किसी की जान से बॉलीवुड में डेब्यू किया है। इस फिल्म में मुख्य भूमिका में सलमान खान और पूजा हेगड़े नजर आई हैं। शहनाज के अलावा फिल्म में पलक तिवारी, राघव जुयाल और जस्सी गिल जैसे कलाकारों ने अभिनय किया है।