उज्जैन । सीहोर वाले पंडित प्रदीप मिश्रा जी की उज्जैन में शिव महापुराण कथा चल रही है। आयोजन स्थल पर पंडित प्रदीप मिश्रा की ओर से नियुक्त महिला बाउंसर और महिला पुलिसकर्मियों के बीच में जमकर मारपीट हुई। एक दूसरे के बाल पकड़कर दोनों पक्षों में शक्ति प्रदर्शन हुआ। इस मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
 उज्जैन के बड़नगर रोड पर पंडित प्रदीप मिश्रा की शिव महापुराण कथा चल रही है। सोमवार को इसका अंतिम दिन है। आयोजन स्थल के पास पुलिस सहायता केंद्र बनाया गया है। बाउंसर और महिला पुलिसकर्मियों के बीच किस बात को लेकर विवाद हुआ है। इसका खुलासा नहीं हो पा रहा है। वीडियो में महिला पुलिसकर्मी और महिला बाउंसर आपस में मारपीट करती हुई नजर आ रही हैं। एक दूसरे के बाल को खींचकर एक दूसरे को परास्त करने का जो मल्ल- युद्ध वीडियो पर देखने को मिल रहा है। दोनों पक्षों के बीच बीच बचाव करके दोनों को अलग अलग किया गया।
 किसी भी पक्ष ने अपनी रिपोर्ट पुलिस में दर्ज नहीं कराई है। उज्जैन के पुलिस अधीक्षक सचिन शर्मा का कहना है, वीडियो की जांच की जा रही है।सत्यता होने पर संबंधितों पर कार्यवाही की जाएगी। पंडित प्रदीप मिश्रा के आयोजन में भारी भीड़ उमड़ती है। हर बार कोई ना कोई बखेड़ा भी खड़ा होता है।