सलमान खान कुछ समय पहले डेंगू से पीड़ित हुए थे। अब एक्टर ठीक हो गए हैं और वह बीती शाम अपने जीजा आयुष शर्मा के बर्थडे पार्टी में नजर आए। वहीं अब सलमान ने भाई दूज के मौके पर एक स्पेशल पोस्ट किया है। उन्होंने अपनी शर्टलेस फोटो शेयर की है। इस दौरान वह सनग्लासेस पहने नजर आ रहे हैं। फोटो शेयर कर सलमान ने लिखा, हैप्पी भाई दूज। सलमान का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस पोस्ट पर सलमान के फैंस खूब कमेंट्स कर रहे हैं। कोई कमेंट कर रहा है कि भाई ने आखिर भाई दूज को हैप्पी बना ही दिया। तो कोई सलमान की बॉडी की तारीफ कर रहा है। इतना ही नहीं, सलमान के बॉडीगार्ड ने शेरा ने भी इस पर कमेंट किया है। उन्होंने फायर इमोजी पोस्ट किया है।

सलमान के बारे में बता दें कि हाल ही में उनके गैलेक्सी अपार्टमेंट में डेंगू का लार्वा मिला है। जांच के बाद बीएमसी टीम ने दवा का छिड़काव किया और बाकी जगहों पर भी जांच शुरू की। हालांकि अभी क्लीयर नहीं हुआ कि सलमान के घर में लार्वा मिला है कि नहीं।

बता दें कि सलमान को जब डेंगू हुआ था तो वह अपनी फिल्मों की और शो बिग बॉस की शूटिंग नहीं कर पाए थे। वह वीकेंड का वार में नजर आने वाले थे, लेकिन तबीयत बिगड़ने के बाद वह शुक्रवार के वीकेंड का वार में नजर नहीं आए। वहीं फिर शनिवार के वीकेंड का वार के एपिसोड में फिर करण जौहर आए थे। उन्होंने बताया था कि सलमान की तबीयत बिगड़ने की वजह से वह शो में आए हैं।

सलमान की फिल्मों की बात करें तो वह अब फिल्म किसी का भाई किसी की जान और टाइगर 3 में नजर आने वाले हैं। किसी का भाई किसी की जान को फरहाद सामजी डयरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म में सलमान के साथ पूजा हेगड़े, वेंकटेश दग्गुबाती, शहनाज गिल और पलक तिवारी अहम किरदार में हैं।वहीं टाइगर 3 की बात करें तो वह फिल्म में कटरीना कैफ और इमरान हाशमी के साथ लीड रोल में नजर आएंगे। टाइगर 3 अगले साल दिवाली पर रिलीज होगी। वहीं किसी का भाई, किसी की जान को अगले साल ईद पर रिलीज किया जाएगा।