बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा हेगड़े आज अपना 32वां जन्मदिन मना रही हैं। वह, इन दिनों फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' की शूटिंग में व्यस्थ हैं। यही कारण है कि उन्होंने अपना जन्मदिन फिल्म के सेट पर ही सेलिब्रेट किया। इस दौरान बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान, साउथ सुपरस्टार वेंकटेश और जगपति बाबू के अलावा फिल्म की पूरी टीम मौजूद थी। 

हालांकि, इस बीच जिस चीज ने सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया वह था सलमान खान का लुक। बता दें कि सलमान खान ने आपने आगामी फिल्म के लिए अपना पूरा लुक बदल दिया है। सलमान खान 52 साल के हो जाने के बावजूद अपनी चार्मिंग पर्सनैलिटी की वजह से जवां दिलों की धड़कन बने हुए हैं। बढ़ती उम्र के साथ दबंग खान जवान होते जा रहे हैं। यह बात हम नहीं बल्कि उनके फैंस कह रहे हैं। उन्होंने इसका सबूत देते हुए फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' के सेट से कुछ तस्वीरें और वीडियोज भी शेयर किए हैं। 

एक वीडियो में अभिनेत्री पूजा हेगड़े, सलमान को केक खिलाती नजर आ रही हैं। बता दें कि सलमान और पूजा हेगड़े के कई वीडियोज और फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। दबंग खान के फैंस भाई के लुक के दीवाने हुए जा रहे हैं। सलमान खान के प्रशंसक सोशल मीडिया पर उनकी स्मार्टनेस को लेकर जमकर कमेंट कर रहे हैं। 

आपको बता दें कि सलमान खान स्टारर फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' का निर्देशन फरहाद सामजी कर रहे हैं। फिल्म में पूजा हेगड़े के अलावा शहनाज गिल भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। फिलहाल सलमान बिग बॉस के 16वें सीजन को होस्ट कर रहे हैं। साथ ही अपनी अपकमिंग फिल्म 'टाइगर 3' की तैयारियों में भी जुटे हुए हैं।