एक्ट्रेस शहनाज गिल अब सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने लगी हैं। शहनाज गिल के फोटोज और वीडियोज अब खूब वायरल होते हैं। हाल ही में शहनाज और सलमान खान के फोटोज वीडियोज वायरल हुए थे, इसके बाद शहनाज गिल एयरपोर्ट पर स्पॉटिड हुईं और अब शहनाज के ब्रह्मकुमारी के एक कार्यक्रम से फोटोज- वीडियोज वायरल हो रहे हैं। तस्वीरों- वीडियो में शहनाज गिल पंजाबी फॉक सॉन्ग पर डांस करती भी नजर आ रही हैं। इनको सोशल मीडिया पर तेजी से शेयर किए जा रहा है।

शहनाज गिल, ब्रह्मकुमारी के कार्यक्रम मेँ शामिल हुईं। ये कार्यक्रम बच्चियों के इम्पावरमेंट के लिए था। इस कार्यक्रम से शहनाज गिल के कई फोटोज और वीडियोज वायरल हो रहे हैं। वहीं कुछ वीडियोज ऐसे भी सामने आए हैं, जहां शहनाज ब्रह्माकुमारीज के साथ डांस करती दिख रही हैं। फैन्स को ये वीडियोज खूब पसंद आ रहे हैं और शहनाज की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। फैन्स का कहना है कि शहनाज हर जगह पर चार चांद लगा देती हैं।

शहनाज गिल का जन्म 25 जनवरी, 1993 को एक सिख परिवार में हुआ था। बिग बॉस में शहनाज ने कई बार खुद को पंजाब की कटरीना कैफ बताया था। जिसके बाद से वह इसी नाम से मशहूर हो गईं। शहनाज गिल को बिग बॉस 13 में आने के बाद पूरे देश से प्यार मिला। शहनाज ने 'शिव दी किताब', 'माझे दी जट्टी', 'पिंडा दीया कुड़ियां' और 'ये बेबी रिमिक्स' जैसे कई गानों में अपना जलवा बिखेरा है।