सोनी टीवी के रियलिटी शो इंडियाज गॉट टैलेंट सीजन 9 के विनर का एलान हो चुका है। इस बार मनुराज और दिव्यांशा की जोड़ी ने खिताब को अपने नाम किया है। ऐसा पहली बार है जब शो में भारतीय शास्त्रीय संगीत और बीटबॉक्सिंग म्यूजिक की जुगलबंदी देखने को मिली है। लेकिन दोनों की जोड़ी ने जज ही नहीं बल्कि फैंस का भी दिल जीत लिया।

शो का खिताब अपने नाम करने के बाद जयपुर के दिव्यांश कचोलिया ने कहा, मैं खुश हूं क्योंकि ये भारतीय रियलिटी शो के इतिहास में काफी क्रांतिकारी है, जहां दो संगीतकार जिन्होंने अपनी आवाज खोजने के लिए साथ में सहयोग किया। मैं लगता है कि अभी तक सभी शास्त्रीय संगीत के वादक हो, चाहे वो बीटबॉक्सर से जुडे हुए लोग हों, वो आगे आएंगे और उन्हें विश्वास होगा कि उनके सपने सच हो सकते हैं।

वहीं, भरतपुर के रहने वाले मनुराज सिंह राजपूत ने कहा, मैं कल्पना नहीं कर सकता था कि आनंद से परे खुशी का एक स्तर भी था। मैं न केवल सात वें आसमान पर हूं, बल्कि मुझे लगता है कि मैं उस तक पहुंच गया हूं। दिव्यांश के साथ सहयोग के लिए आया था, लेकिन किस्मत का खेल ऐसा है कि अब हम शो के विजेता बन गए हैं। ये हमारे देश के उन सभी म्यूजिशनों की जीत है, जो संगीतकार के रूप में अपनी आवाज खोज रहे हैं।