एक्टर-डायरेक्टर फरहान अख्तर पिछले कुछ दिनों से सिंगर शिबानी दांडेकर से अपनी शादी को लेकर लगातार खबरों में बने हुए हैं। फरहान-शिबानी 21 फरवरी को मुंबई में कोर्ट मैरिज करने वाले हैं। और कपल कोर्ट मैरिज से 2 दिन पहले 19 फरवरी को महाराष्ट्रीयन रीति-रिवाज से शादी के बंधन में बंधेंगे। फरहान-शिबानी के घर पर आज (गुरुवार) से उनकी प्री-वेडिंग फेस्टिविटीज शुरू भी हो गई हैं। कपल की हल्दी-मेहंदी सेरेमनी में शिबानी दांडेकर की दोनों बहनें अनुषा-अपेक्षा, फैमिली मेंबर्स, क्लोज फ्रेंड्स, रिया चक्रवर्ती, अमृता अरोड़ा समेत कई सेलेब्स भी शामिल हुए हैं। जिसकी कुछ फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर सामने आई हैं। 

फरहान-शिबानी कोर्ट मैरिज करने से पहले 19 फरवरी को जावेद अख्तर और शबाना आजमी के खंडाला स्थित फार्महाउस 'सुकून' में मराठी रीति-रिवाज से शादी करेंगे। कपल 18 फरवरी की शाम को फैमिली और फ्रेंड्स के साथ खंडाला के लिए रवाना होगा। कपल की शादी दिन में होगी।  कपल की शादी में उनके फैमिली मेंबर्स, क्लोज फ्रेंड्स के अलावा आलिया भट्ट, रितेश सिधवानी, ऋतिक रोशन, आमिर खान, डीनो मोरेया, रिया चक्रवर्ती और राकेश ओमप्रकाश मेहरा जैसे कई सेलेब्स भी शामिल हो सकते हैं।  कपल और उनके फैमिली मेंबर्स शादी को बहुत ही सीक्रेट और प्राइवेट रखना चाहते हैं। वे नहीं चाहते कि मीडिया वैन्यू के बाहर जमावड़ा लगाए।

शादी को लेकर जावेद अख्तर ने कहा था कि कपल 21 फरवरी को अपनी शादी कोर्ट में रजिस्टर करेंगे। इसके बाद परिवार और दोस्तों के साथ खंडाला स्थित फार्महाउस 'सुकून' में एक छोटा सा सेलिब्रेशन होगा। शादी की जो तैयारियां हैं वह सब वेडिंग प्लानर देख रहे हैं। उन्होंने आगे कहा था कि कोरोना के कारण हम इस सेलिब्रेशन को बहुत छोटा रख रहे हैं। खैर अभी तक किसी को इनविटेशन भेजे नहीं हैं। शिबानी की बात करते हुए जावेद ने बताया था कि वह बहुत अच्छी लड़की है। हम सब उसको बहुत पसंद करते हैं। सबसे बड़ी बात है कि फरहान और शिबानी एक दूसरे को पसंद करते हैं और शादी कर रहे हैं। यह बहुत अच्छी बात है।