मलाइका अरोड़ा इस बार फूलों की चोरी करती पकड़ी गई हैं। मजेदार यह है कि मलाइका ने खुद ही स्वीकार किया है कि उन्होंने फूलों की चोरी की है। मलाइका अरोड़ा की यह तस्वीर इंटरनेट पर इस वक्त काफी चर्चा में है। यह फोटो मलाइका ने खुद अपने सोशल अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस फोटो में मलाइका के एक हाथ में कैंची नजर आ रहा है और दूसरे हाथ में बोगनवेलिया वाले फूलों का गुच्छा।
  इन फूलों से मलाइका ने अपना चेहरा पूरी तरह से ढक रखा है। मलाइका ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा है, 'फूल चोर (वसंत आ चुका है)। मलाइका के इस फोटो पर केवल फैन्स ही नहीं बल्कि इंडस्ट्री फ्रेंड्स ने भी कॉमेंट किया है। ट्विंकल खन्ना ने मलाइका के इस फोटो पर हार्ट इमोजी पोस्ट की है। हालांकि कई फैन्स ऐसे हैं जिन्हें मलाइका का यूं फूलों को तोड़ना पसंद नहीं आया और लिखा कि प्लीज ऐसा मत करिए। हालांकि, कुछ ने उनके इस पोस्ट पर उनकी खिंचाई भी की है और लिखा है- फूल चोर अर्जुन कपूर का दिल चोर भी है। 
मलाइका अरोड़ा फूलों की दीवानी हैं। इससे पहले भी सोशल मीडिया पर ऐसा नजारा दिख चुका है, जब वह अपनी बहन अमृता अरोड़ा की बर्थडे पार्टी में पहुंची थीं। पार्टी से बाहर निकलती मलाइका की कई तस्वीरें सामने आई थीं जिसमें उनके हाथ में पत्तियों वाले फूल नजर आए थे। मलाइका फिल्मों से दूर सही, लेकिन वह बॉलिवुड की उन सिलेब्रिटीज़ में से हैं जो सबसे अधिक सुर्खियों में छाई रहती हैं। टीवी रिऐलिटी शोज़ की दुनिया में ऐक्टिव मलाइका जिम और योग में माहिर हैं। मलाइका अक्सर अपने सोशल मीडिया पर जिम के अंदर वर्कआउट और योग की झलकियां शेयर किया करती हैं।