नड्डा ने बर्धमान के राधागोविंद मंदिर में पूजा की, कुछ देर में एक मुट्ठी चावल अभियान की शुरुआत करेंगे

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा एक बार फिर बंगाल दौरे पर हैं। वे यहां एक मुट्ठी चावल अभियान शुरू करेंगे। इसके जरिए भाजपा राज्य के करीब 73 लाख किसानों से जुड़ेगी। नड्डा दोपहर में एक किसान परिवार के घर खाना खाएंगे।

नड्डा ने सबसे पहले बर्द्धमान के प्रसिद्ध श्रीराधा गोविंद मंदिर में पूजा की। इसके बाद उनका रोड शो और सभा होनी है। विधानसभा चुनाव के मद्देनजर भाजपा पूरे राज्य में ऐसी 40 हजार सभाएं करेगी। नड्डा आज इसकी शुरुआत करेंगे। नड्डा पार्टी की कोर कमेटी के साथ बैठक भी करेंगे।

पिछले दौरे में काफिले पर हमला हुआ था
नड्डा पिछले महीने भी बंगाल के दौरे पर गए थे। इस दौरान उनके काफिले पर हमला हो गया था। इसका आरोप तृणमूल कांग्रेस (TMC) के समर्थकों पर लगा था। इससे बंगाल की सियासत गरमा गई थी। इससे केंद्र-राज्य सरकार के बीच भी तनातनी बढ़ गई थी। इस दौरे के कुछ दिन बाद नड्डा कोरोना पॉजिटिव भी हो गए थे।

ममता का तंज- कभी गृह मंत्री आते हैं, कभी चड्डा, नड्डा कार्यकर्ताओं से नौटंकी करवाते हैं
गवर्नर जगदीप धनखड़ अमित शाह से मिलने पहुंचे
इस बीच, बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ आज केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के साथ मुलाकात कर रहे हैं। इसके लिए वह शुक्रवार शाम को दिल्ली पहुंच गए थे। उन्होंने बताया था कि यह सामान्य मुलाकात है। वह राज्य के मसलों पर गृह मंत्री के साथ बातचीत करेंगे। सात जनवरी को धनखड़ ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के साथ भी बैठक की थी। पश्चिम बंगाल में इस साल अप्रैल-मई में विधानसभा चुनाव हो सकते हैं।