चेन्नई  । आईपीएल के 12वें संस्करण के 23वें मुकाबले में चेन्नई सुपरकिंग्स ने कोलकाता नाइटराइडर्स को 7 विकेट से हरा दिया। एमए चिदंबरम स्टेडियम पर हुए इस मैच में कोलकाता ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 9 विकेट पर 108 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी चेन्नई ने 17.2 ओवर में 3 विकेट पर 111 रन बनाकर मैच जीत लिया। फाफ डुप्लेसिस 45 गेंद पर 43 रन और केदार जाधव 8 गेंद पर 8 रन बनाकर नाबाद पवेलियन लौटे।
चेन्नई की ओर से आउट होने वाले बल्लेबाज अंबाती रायडू, सुरेश रैना, शेन वॉटसन रहे। वॉटसन 9 गेंद पर 17 रन बनाकर आउट हुए। सुनील नरेन की गेंद पर पीयूष चावला ने स्क्वायर लेग बाउंड्री पर कैच किया। रैना का विकेट भी नरेन ने लिया। इससे पहले चेन्नई ने टॉस जीता और गेंदबाजी का फैसला किया। कोलकाता की ओर से आंद्रे रसेल उसके हाइएस्ट स्कोर रहे। रसेल ने 44 गेंद पर 50 रन बनाए। कोलकाता के 8 बल्लेबाज दहाई के अंक तक नहीं पहुंच पाए। इनमें से 4 तो खाता खोलने में भी असफल रहे।
कोलकाता की ओर से आउट होने वाले बल्लेबाज प्रसिद्ध कृष्णा, कुलदीप यादव, पीयूष चावला, शुभमन गिल, दिनेश कार्तिक, रॉबिन उथप्पा, नितीश राणा, सुनील नरेन और क्रिस लिन रहे। लिन को दीपक चाहर ने एलबीडब्ल्यू किया। वे बिना खाता खोले पवेलियन लौटे। नरेन 5 गेंद पर 6 रन बनाकर आउट हुए। उन्हें हरभजन सिंह ने दीपक चाहर के हाथों कैच कराया। नितीश राणा भी खाता नहीं खोल पाए। चाहर की गेंद पर अंबाती रायडू ने उन्हें मिड विकेट पर लपका। उथप्पा 9 गेंद पर 11 रन बनाकर आउट हुए। उनका विकेट भी दीपक ने लिया। दीपक की गेंद पर केदार जाधव ने मिडविकेट पर उथप्पा का कैच पकड़ा। कार्तिक 21 गेंद पर 19 रन  बनाकर आउट हुए। इमरान ताहिर की गेंद पर हरभजन सिंह ने मिडविकेट पर उनका कैच लिया।
कार्तिक के बाद शुभमन गिल भी ज्यादा देर तक क्रीज पर टिक नहीं पाए। उन्होंने 12 गेंद पर 9 रन बनाए। ताहिर की गेंद पर उन्हें महेंद्र सिंह धोनी ने स्टम्प किया। पीयूष चावला ने 13 गेंद पर 8 रन बनाए। उन्हें हरभजन की गेंद पर धोनी ने स्टम्प किया। कुलदीप यादव अपना खाता भी नहीं खोल पाए। हरभजन ने अपनी गेंद पर अंबाती रायडू के थ्रो पर उन्हें रन आउट किया। उनकी जगह आए प्रसिद्ध कृष्णा भी बिना खाता खोले पवेलियन लौटे। रविंद्र जडेजा की गेंद पर हरभजन ने मिडविकेट पर उनका कैच लिया।