माचना पुल से नदी में कूदी युवती को पुलिस ने सुरक्षित निकालकर  परिजनों को सौंपा
 
 
बैतूल मप्र - बडोरा के माचना ब्रिज से नदी में कूदी लड़की को पुलिस ने रेस्क्यू कर परिजनों को सौप दिया | घटना सोमवार रात की है करीब 11 बजे हंड्रेड डायल पर सूचना आई थी कि एक लड़की माचना ब्रिज से आत्महत्या करने के मकसद से नदी में कूद गई | सूचना मिलते ही बैतुल बाजार थाने से सहायक उप निरीक्षक मलखान सिंह राजपूत , प्रआर . 203 विनय पांडे , आर . 672 जितेन्द्र जाट थाना गंज से उप निरीक्षक छत्रपाल धुर्वे को तलब कर मौके पर माचना नदी पंहुचे वहां उपस्थित लोगों से पूछताछ के बाद लड़की के कुदने वाले पाइंट पर पुलिस बल ने नदी में नीचे उतर कर देखा तो लड़की चित्त अवस्था में  नदी में फैली जलकुम्भी के उपर पड़ी हुई थी |
देखें वीडियो
 
 प्रआर .203 विनय पांडे , आर .672 जितेन्द्र जाट , उप निरीक्षक छत्रपाल धुर्वे तथा लोगों की मदद से लड़की को नदी से सुरक्षित जिंदा बाहर  निकाला गया । जिसे अस्पताल ईलाज हेतु ले जाने के लिए लड़की के पिता मानव पवार को कहा गया किन्तु उसके पिता ने उसे अपने घर ले  गया था | लड़की का नाम पता पूछने पर उसने अपना नाम अमिष्टा पवार पिता मानव पवार उम्र 21 वर्ष होना बताई अमिष्टा पवार द्वारा नदी में कूदने के संबंध में कोई जानकारी नहीं बतायी  गई ।  लड़की अमिष्टा पवार के पिता को लड़की के ईलाज के लिए अस्पताल बैतूल जाने का कहा गया । किंतु उसके पिता मानव पवार द्वारा कहा गया कि मेरी लड़की ठीक है । मैं उसे कही लेकर नहीं जाऊंगा मौके से हालात  एसडीओपी तथा  अतिरिक्त पुलिस  को अवगत कराया गया । लड़की को सकुशल उसके माता - पिता के सुपुर्द किया गया ।
 
 
 
 
 लड़की को सुरक्षित निकालने में थाना बैतूल बाजार के थाना प्रभारी निरी . ए.बी. • मर्सकोले , सउनि मलखान सिंह , प्रआर . 203 विनय पान्डे , आर . 672 जितेन्द्र तथा थाना गंज के उनि . छत्रपाल सिंह धुर्वे की महत्वपूर्ण भूमिका रही ।